Saturday 24 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए albertans


कनाडा में विदेशी मुद्रा दलाल इस दलाल सूची में प्रदर्शित होना चाहते हैं एक ईमेल भेजें: brokerforextraders ब्रिटिश कॉमनवेल्थ के ऐतिहासिक संबंध होने के कारण इसके फायदे भी हैं I लंदन हमेशा विदेशी मुद्रा के लिए विश्व वित्तीय केंद्र रहा है, और लंदन क्षेत्र के कई पेशेवरों ने समय के साथ कनाडा में प्रवास किया है यह भी न्यूयॉर्क क्षेत्र से कई वित्तीय पेशेवरों के लिए भी सच है, इसलिए कनाडाई देश के भीतर व्यापार के लिए एक ठोस आधार पर भरोसा कर सकते हैं। यह इतिहास इसका अर्थ नहीं करता है कि सभी दलाल एक समान हैं। सभी बाजारों में अच्छे और खराब होते हैं, और आपके निपुणता में अन्य व्यापारियों से स्वतंत्र समीक्षा और अनुशंसाएं शामिल होनी चाहिए। अंतर्राष्ट्रीय वाणिज्य कनाडाई अर्थव्यवस्था का एक मजबूत घटक है, मुख्य रूप से सऊदी अरब के बगल में दुनिया के दूसरे सबसे बड़े ज्ञात भंडार से तेल और गैस के निर्यात से प्रेरित है। एक संपन्न विदेशी मुद्रा बाजार ने इस व्यापार का समर्थन करने के लिए विकसित किया है, और यह अक्सर कहा जाता है, तो तेल जाता है, इसलिए लुनी जाता है, कनाडाई डॉलर के उपनाम। विनियामक आधारभूत संरचना भी सक्रिय है और यू.के. में इसी प्रकार के संस्करणों को मिरर करने के लिए पैटर्न बना दिया गया है और यू.एस. को कैनेडियन विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा दलाल को चुनते समय सुरक्षा और सुरक्षा प्रमुख चयन मानदंड होते हैं अपना निर्णय करने के दौरान पहला मार्गदर्शक कदम यह मान्य करना चाहिए कि दलाल स्थानीय नियामक निकाय (यदि कोई है) के साथ अच्छी स्थिति में है और यह कि फर्म को उचित रूप से वित्त पोषित किया जाता है और इसमें जोखिमों को संभालने के लिए पूंजीकृत किया जाता है। कनाडा के प्रतिभूति प्रशासक (सीएसए) का कार्यालय कनाडा में विदेशी मुद्रा व्यापार को विनियमित करता है हाल तक तक, विदेशी मुद्रा दलालों की गतिविधियों पर प्रकाश का निरीक्षण किया गया था। कनाडा ने फरवरी 200 9 में डेरिवेटिव विनियमन के लिए एक नए रूपरेखा के कार्यान्वयन के साथ इसे ठीक किया, जो कनाडाई विदेशी मुद्रा दलालों की बढ़ती गतिविधियों को कवर करने के लिए डिजाइन किया गया था। प्रत्येक राज्य के अपने नियामक निकायों हैं, लेकिन सीएसए देश में वित्तीय निरीक्षण का मुख्य निकाय है। खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में सबसे अधिक मानकों द्वारा अपेक्षाकृत युवा है। पिछले कुछ सालों में क्षेत्र में कई नए प्रवेशकों रहे हैं या पेशेवरों द्वारा बनाई गई स्पिन-ऑफ्स ने बड़ी बड़ी कंपनियों को छोड़ दिया है। कोई भी प्रारंभिक शिकार ट्रेडिंग फॉरेक्स बनना चाहता है। सीखने की प्रक्रिया ही तनावपूर्ण हो सकती है और समय पर तंत्रिकाओं पर काम कर सकती है, लेकिन दलाल की आपकी पसंद के ऊपर नींद खोना सबसे अच्छा उत्पादक हो सकता है, और अगर दलाल व्यवसाय से बाहर निकलता है बाद में ऐसी निराशाओं से बचने के लिए, प्राधिकारी द्वारा विनियमित कनाडाई विदेशी मुद्रा दलाल के साथ अपना पहला कदम उठाना बुद्धिमानी है सकारात्मक क्रेडेंशियल्स और धन जानकारी के लिए सीएसए से जांचें, या मन की शांति पाने के लिए सीधे कॉल करें। खुद व्यापारी के रूप में, हम जानते हैं कि बाजार में कई प्रस्तावों के माध्यम से छलने के लिए यह कितना मुश्किल हो सकता है ताकि निष्कर्ष पर पहुंच सकें कि आपके लिए कौन से फर्म सबसे अच्छा विकल्प है। आपकी मदद करने के लिए, हमने ऊपर की ओर से सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलालों की हमारी शीर्ष सूची संकलित की है। अपने अंतिम निर्णय करने से पहले इसे जांचना सुनिश्चित करें। ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा पर अंतर हाई लेवल के जोखिम का है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई संकेत या गारंटी नहीं है। कृपया हमारा वैधानिक अस्वीकरण पढ़ें। कॉपी 2017 ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी सभी अधिकार सुरक्षित। अल्बर्टा में विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नियमों में बदलाव जाहिरा तौर पर अल्बर्टा में बदलाव हुए हैं quot; अलबर्टा सिक्योरिटीज कमिशन (एएससी) ने इस स्थिति को ले लिया है कि इस प्रकृति की प्रतिभूतियों को केवल अलबर्टा के निवासियों को ही पेशकश किया जा सकता है जो मान्यता प्राप्त निवेशक के रूप में योग्य हैं एएससी अन्य सभी कनाडाई प्रांतों और क्षेत्रों के बीच इस प्रतिबंध को अपनाने में अनोखा है। मूल रूप से एक मान्यता प्राप्त निवेशक बनने के लिए आपके पास संपत्ति में दस लाख से अधिक (देयताओं के बाद) होना चाहिए और प्रति वर्ष 200,000 से अधिक कमाते हैं। किसी और को इसके बारे में पता किया गया है या अन्य जानकारी है बस यह जांच कर कि क्या यह वायदा पर भी लागू होगा या नहीं। अल्बर्टा सिक्योरिटीज कमीशन ने सिर्फ मुझे बताया कि यह अल्बर्टा में वायदा कारोबार पर भी लागू होता है किसी और को उनके ब्रोकर उपयोगकर्ता 12573913 समूह ऑर्गनाइज़र कैलगरी, एबी पोस्ट द्वारा अधिसूचित किया गया है: 17 मैंने इसके बारे में कुछ भी नहीं सुना है। अगर वे सोचते हैं कि वायदा कारोबार औसत व्यक्ति से परे है, एक बार फिर, एसईसी सोचता है कि उन्हें सामान्य व्यक्ति में कदम उठाना होगा और उनका विनियमन करना होगा क्योंकि वे खुद को बचाने के लिए गूंगा हैं। ये कुछ चीजें जो कि वे क्या कर रहे हैं और बिना किसी चीज को चार्ज करते हैं, क्योंकि वे बेवकूफ हैं, फिर एसईसी को रुकते हैं कि वे ज़िम्मेदार नहीं हैं और इन कोटेक्षेत्र निवेश को करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। फिर वे बाकी लोगों की लागत को समाप्त करते हैं, जो समय पर काम करने के लिए ठीक से मौके पर काम करते हैं। यही कारण है कि मैं आपको व्यापार करने से पहले शिक्षित करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, इसलिए आप इनमें से एक महत्वपूर्ण व्यक्ति नहीं हैं। यदि आप जोखिम नहीं उठा सकते हैं, तो आप व्यापार में नहीं होना चाहिए। यदि आपके पास जोखिम प्रबंधन रणनीति नहीं है, तो आप में से उन लोगों के लिए व्यापार नहीं करना चाहिए जो विदेशी मुद्रा और वायदा कारोबार करते हैं जैसे मैं करता हूं, चिंता न करें। किनारे से महान दलालों हैं जो बहुत अच्छे हैं और हमारे लिए खाते खोलने के लिए खुश रहेंगे। मुझे आपके साथ साझा करने में प्रसन्नता होगी यदि आप चाहते हैं कि मैं किसका उपयोग करता हूं। कनाडा में विदेशी मुद्रा दलाल इस दलाल सूची में शामिल होना चाहते हैं एक ईमेल भेजें: ब्रोकरियरस्टैंडड्रैडर्स ब्रिटिश कॉमनवेल्थ के ऐतिहासिक संबंध होने के कारण इसके फायदे भी हैं I लंदन हमेशा विदेशी मुद्रा के लिए विश्व वित्तीय केंद्र रहा है, और लंदन क्षेत्र के कई पेशेवरों ने समय के साथ कनाडा में प्रवास किया है यह भी न्यूयॉर्क क्षेत्र से कई वित्तीय पेशेवरों के लिए भी सच है, इसलिए कनाडाई देश के भीतर व्यापार के लिए एक ठोस आधार पर भरोसा कर सकते हैं। यह इतिहास इसका अर्थ नहीं करता है कि सभी दलाल एक समान हैं। सभी बाजारों में अच्छे और खराब होते हैं, और आपके निपुणता में अन्य व्यापारियों से स्वतंत्र समीक्षा और अनुशंसाएं शामिल होनी चाहिए। अंतर्राष्ट्रीय वाणिज्य कनाडाई अर्थव्यवस्था का एक मजबूत घटक है, मुख्य रूप से सऊदी अरब के बगल में दुनिया के दूसरे सबसे बड़े ज्ञात भंडार से तेल और गैस के निर्यात से प्रेरित है। एक संपन्न विदेशी मुद्रा बाजार ने इस व्यापार का समर्थन करने के लिए विकसित किया है, और यह अक्सर कहा जाता है, तो तेल जाता है, इसलिए लुनी जाता है, कनाडाई डॉलर के उपनाम। विनियामक आधारभूत संरचना भी सक्रिय है और यू.के. में इसी प्रकार के संस्करणों को मिरर करने के लिए पैटर्न बना दिया गया है और यू.एस. को कैनेडियन विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा दलाल को चुनते समय सुरक्षा और सुरक्षा प्रमुख चयन मानदंड होते हैं अपना निर्णय करने के दौरान पहला मार्गदर्शक कदम यह मान्य करना चाहिए कि दलाल स्थानीय नियामक निकाय (यदि कोई है) के साथ अच्छी स्थिति में है और यह कि फर्म को उचित रूप से वित्त पोषित किया जाता है और इसमें जोखिमों को संभालने के लिए पूंजीकृत किया जाता है। कनाडा के प्रतिभूति प्रशासक (सीएसए) का कार्यालय कनाडा में विदेशी मुद्रा व्यापार को विनियमित करता है हाल तक तक, विदेशी मुद्रा दलालों की गतिविधियों पर प्रकाश का निरीक्षण किया गया था। कनाडा ने फरवरी 200 9 में डेरिवेटिव विनियमन के लिए एक नए रूपरेखा के कार्यान्वयन के साथ इसे ठीक किया, जो कनाडाई विदेशी मुद्रा दलालों की बढ़ती गतिविधियों को कवर करने के लिए डिजाइन किया गया था। प्रत्येक राज्य के अपने नियामक निकायों हैं, लेकिन सीएसए देश में वित्तीय निरीक्षण का मुख्य निकाय है। खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में सबसे अधिक मानकों द्वारा अपेक्षाकृत युवा है। पिछले कुछ सालों में क्षेत्र में कई नए प्रवेशकों रहे हैं या पेशेवरों द्वारा बनाई गई स्पिन-ऑफ्स ने बड़ी बड़ी कंपनियों को छोड़ दिया है। कोई भी प्रारंभिक शिकार ट्रेडिंग फॉरेक्स बनना चाहता है। सीखने की प्रक्रिया ही तनावपूर्ण हो सकती है और समय पर तंत्रिकाओं पर काम कर सकती है, लेकिन दलाल की आपकी पसंद के ऊपर नींद खोना सबसे अच्छा उत्पादक हो सकता है, और अगर दलाल व्यवसाय से बाहर निकलता है बाद में ऐसी निराशाओं से बचने के लिए, प्राधिकारी द्वारा विनियमित कनाडाई विदेशी मुद्रा दलाल के साथ अपना पहला कदम उठाना बुद्धिमानी है सकारात्मक क्रेडेंशियल्स और धन जानकारी के लिए सीएसए से जांचें, या मन की शांति पाने के लिए सीधे कॉल करें। खुद व्यापारी के रूप में, हम जानते हैं कि बाजार में कई प्रस्तावों के माध्यम से छलने के लिए यह कितना मुश्किल हो सकता है ताकि निष्कर्ष पर पहुंच सकें कि आपके लिए कौन से फर्म सबसे अच्छा विकल्प है। आपकी मदद करने के लिए, हमने ऊपर की ओर से सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा दलालों की हमारी शीर्ष सूची संकलित की है। अपने अंतिम निर्णय करने से पहले इसे जांचना सुनिश्चित करें। ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा पर अंतर हाई लेवल के जोखिम का है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई संकेत या गारंटी नहीं है। कृपया हमारा वैधानिक अस्वीकरण पढ़ें। कॉपी 2017 ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी सभी अधिकार सुरक्षित। अलबर्टा से कनाडा के लिए सबसे अच्छा ब्रोकर जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 82 पदों यदि आप कुछ हद तक एक ही स्थिति में हैं तो मुझे कुछ फीडबैक की तलाश है मैं अल्बर्टा, कनाडा से हूं मैं वर्तमान में सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में वांटेज एफएक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं। मुझे इस तथ्य के अलावा सब कुछ पसंद है कि उन्हें एएसआईसी द्वारा विनियमित किया जा रहा है, अगर कंपनी नीचे जाती है तो कोई संरक्षण नहीं प्रदान करता है मैंने अल्पारी के साथ थोड़ा पैसा खो दिया है, इसलिए यह सवाल मेरे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हर ब्रोकर के साथ हो सकता है मुझे विश्वास है। मैं एक खाता खोलना चाहता हूं और दूसरे ब्रोकर के साथ व्यापार करना शुरू करना चाहता हूं और अगर यह एक संरक्षित दलाल है और मुझे वह पसंद है जो मैं देखता हूं कि मैं उन्हें पूरी तरह से स्विच कर सकता हूं मैं कुछ बिंदुओं पर ओंडा के साथ व्यापार कर रहा था और मुझे यह पसंद आया लेकिन वे अल्बर्टन के लिए और भी खुला खाते नहीं करते हैं कुछ अन्य लोगों के साथ भी यूएस ब्रोकरों ने कनाडाई के लिए अब खाते नहीं खोल दिए हैं और मुझे अपने नियमों को फीफा और मार्जिन आवश्यकताओं के साथ पसंद नहीं है। कनाडा के ब्रोकर, जो बहुत कम हैं, अल्बर्टान के लिए खाता नहीं खोलते हैं यूके एक अच्छा विकल्प है लेकिन मुझे क्या मिला है कि लंदन में पंजीकृत कई दलालों का ब्रिटेन के साथ कुछ नहीं करना है, वही अल्पारी एक अच्छा उदाहरण है यह एक रूसी चरवाहा द्वारा चलाया गया जो साइप्रस में रहता है और अपने स्वयं के शब्दों के अनुसार महंगा कारें चलाता है, इसलिए यह अब खत्म हो गया है जहां यह है। अन्य यूके स्थित कंपनियों का समूह एक ही मूल के हैं, जो आप नहीं देखते हैं कि यदि आप उनके साथ व्यापार शुरू करने से पहले अच्छा शोध नहीं करते हैं। स्विस पंजीकृत ब्रोकरों को संरक्षित किया जा रहा है, लेकिन वे अभी भी मेरे ईमेल का जवाब नहीं दे रहे हैं, इसलिए वे प्रारंभिक परीक्षा में विफल रहे और उनके साथ आगे बढ़ने का कोई मतलब नहीं है। पश्चिमी यूरोप के अन्य भागों शायद स्पष्ट रूप से कोई रूसी, साइप्रस, पनामा इत्यादि दलाल नहीं हैं, इसलिए चुनाव वास्तव में सीमित है। मैं एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया में सबसे अच्छा स्थान या कम बुराई के रूप में देख रहा हूं, यदि आप करेंगे। पेप्परोन या एक्सट्रेडर वास्तव में एक अच्छा विकल्प है लेकिन फिर भी, एएसआईसी से कोई सुरक्षा नहीं है जो वे हैं I जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं वह माइक्रोलॉफ्टों की आवश्यकता है और एक ही समय में दर्जनों खुले ट्रेड हो सकते हैं, हमेशा लेकिन नहीं हो सकता क्योंकि यह एक है धीमी गति से चलती प्रणाली इसके अलावा मैं केवल एसएचएफ युग्मों का व्यापार कर रहा हूं, दुर्भाग्य से एसएचएफ गिरावट के बाद। मैंने ब्रिटेन में सक्रिय रूपरेड्स के साथ लगभग व्यापार शुरू करना शुरू कर दिया था लेकिन सीएफ़एफ़ जोड़े के लिए उनकी मार्जिन आवश्यकताएं मुझे मार देती हैं इसलिए मैं उनके साथ व्यापार नहीं कर सकता। मैं 20,000 अमरीकी डालर के क्षेत्र में शुरू कर सकता हूं और वहां से वहां जा सकता हूं। घंटी बजती है किसी भी सुझाव अगर आप अधिक से कम एक ही नाव में हैं तो जून 2010 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 3,626 डाक ऑनलाइन अब इंटरएक्टिव ब्रोकर्स का प्रयास करें यदि आपके पास 10K है वे आईआईओआरसी द्वारा विनियमित होते हैं और सीआईपीएफ का सदस्य हैं ताकि दलाल के साथ कुछ भी हो अगर आपके निवेश निधि सुरक्षित हो जाए। नीचे इस दलाल के पेशेवर और विपक्ष हैं: पेशेवरों: बहुत कम झुकाव के साथ फास्ट निष्पादन, समाचार समय के दौरान भी तेजी से फैलते हुए चौड़ा, तेज और विश्वसनीय जमा और वापस लेना, एक सबसे सस्ता आयोग और सत्य ईसीएन में से एक बुरा है: भयानक व्यापारिक मंच (धीमा और उपयोगकर्ता-मित्रतापूर्ण और त्रुटि-प्रवण), मार्केट रोलओवर की ब्याज दर से बिल्कुल बाहर, विदेशी मुद्रा के लिए 33 पर उच्चतर आवश्यक मार्जिन और लगभग गैर-मौजूद ग्राहक सेवा, हालांकि कनाडाई ग्राहक सेवा बहुत बेहतर है अन्य लोगों को आप देख सकते हैं फ्रेडबर्ग (ए एफएक्ससीएम का विभाजन) और सीएमसी अगर आप बाजार निर्माता मॉडल दलालों के साथ दिमाग में कारोबार न करें। जब तक आप विदेशों में जाना नहीं चाहते तब तक कनाडाई के लिए आपकी पसंद बहुत ज्यादा पसंद होती है, तो सभी ऑस्ट्रेलियाई दलालों आप के लिए उपलब्ध हैं और साथ ही साथ एलएमएक्स को छोड़कर ब्रिटेन के सभी ब्रांच के बहुत सारे हैं। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं फॉरेक्सिया, आपके फ़ीडबैक के लिए धन्यवाद, वही जो मैं देख रहा था। आपने सुझाए गए सभी 3 दलालों से संपर्क किया। 24 घंटे बाद उनमें से किसी से कोई जवाब नहीं है। मेरी किताब में यह पहला परीक्षण है कि उनमें से सभी असफल रहे हैं यदि वे संभावित ग्राहक का जवाब न देते हैं, तो मैं उन पर भरोसा कैसे कर सकता हूं कि मेरे पैसे से ऑस्ट्रेलिया के साथ होने के लिए नफरत है, लेकिन वे अच्छे हैं। शायद पेप्परस्टोन के लिए जाएंगे यदि यूरोप जल्द ही किक नहीं करता। हम्म्न वास्तव में मुझे उन सभी से तुरंत जवाब मिला है अपना ईमेल जांचें और सुनिश्चित करें कि उनका ईमेल आपके स्पैम या जंक ईमेल बॉक्स पर नहीं भेजा गया है क्योंकि कभी-कभी वे करते हैं डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं अगर आप कुछ हद तक एक ही स्थिति में हैं तो मैं कुछ फ़ीडबैक की तलाश कर रहा हूं। मैं अल्बर्टा, कनाडा से हूं मैं वर्तमान में सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में वांटेज एफएक्स के साथ व्यापार कर रहा हूं। मुझे इस तथ्य के अलावा सब कुछ पसंद है कि उन्हें एएसआईसी द्वारा विनियमित किया जा रहा है, अगर कंपनी नीचे जाती है तो कोई संरक्षण नहीं प्रदान करता है मैंने अल्पारी के साथ थोड़ा पैसा खो दिया है, इसलिए यह सवाल मेरे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हर ब्रोकर के साथ हो सकता है मुझे विश्वास है। मैं एक खाता खोलना चाहता हूं और दूसरे ब्रोकर के साथ व्यापार शुरू करना चाहता हूं और अगर यह एक संरक्षित दलाल है और मुझे पसंद है तो मुझे क्या लगता है कि मैं उनके लिए स्विच कर सकता हूं। FXPrimus के साथ IM व्यापार उनके साथ इस साल के फरवरी में मेरा ट्रेडिंग अकाउंट खोल दिया गया मेरे विचार में वे सबसे अधिक सुरक्षा प्रदान करते हैं क्योंकि वे केवल एक ब्रोकर हैं जिनके साथ आप एक ट्रेडिंग खाता खोल सकते हैं और फिर 50 के लिए वे उस ट्रस्ट के संरक्षक के रूप में आप के लिए बार्कलेज़ बैंक में ट्रस्ट अकाउंट खोलेंगे। तो आपके सभी पूरे ट्रेडिंग अकाउंट और मुनाफे में सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत है ओ। और अपनी मौद्रिक होल्डिंग्स को मुद्रा से दूर करने की कोशिश करो और विविधताएं, जिसमें आपकी अधिकांश परिसंपत्तियों में शामिल हैं, मेरा मतलब है अपने स्थानीय सीएडी या आपके पड़ोसी डालर के अलावा अन्य मुद्रा में जमा करने का प्रयास करें, मैं AUD या SGD का सुझाव देता हूं, मैंने AUD को चुना है एक और चीज़। FXPrimus एक क्रेडिट कार्ड प्रदान करता है कि आप कुछ भी वापस लेने या खरीदने के लिए दुनिया में कहीं भी उपयोग कर सकते हैं। अपने देश के राजस्व सेल्स सर्विसेज को पास करके, स्थानीय राजस्व जुर्मानावादी गिरोहों को पढ़ें, जो आपकी कमाई से कटौती भी हासिल करेंगे I बहुत उपयोगी कार्ड है और बहुत अच्छी तरह से काम करता है। आपको डुकस्स्कोपी स्विट्जरलैंड या यूरोपीय विभाजन के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। मेरा दूसरा खाता पिछले एफएक्स के साथ है, जिसे मैंने पिछले हफ्ते खोला था लेकिन अभी तक इसे निधि नहीं दिया है और यह जानने के लिए उनके साथ व्यापार कैसे किया जाता है कि वे कैसी हैं। उनके पास कोई विनियमन नहीं है लेकिन, मैंने कई वर्षों से देखा है, चाहे कनाडा में या विदेश में। विनियमन से एक दलाल भरोसेमंद बनाने के लिए जैक बकवास का मतलब है। यह मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता अगर इसके विनियमित होते हैं और आपको अपना पैसा वापस मिल जाता है यदि वे आपको रोजाना आधार देने के तरीके पाते हैं और आप व्यापार को ठीक तरह से नहीं कर सकते बड़े, और आप डुकास्कॉपी धूप के साथ व्यापार कैसे करना पसंद करते हैं, मैं मौरिस ब्रोकर से दूर रहूंगा वे जो भी कहते हैं मैं उन पर विश्वास नहीं करता अगस्त 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 45 डाक मैं अल्बर्टा में रहते हैं मैं विदेशी मुद्रा से सहमत हूं कि इंटरएक्टिव ब्रोकर्स कनाडाई लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। मैं वर्षों से उन्हें कोई समस्या नहीं के साथ प्रयोग कर रहा हूं। कनाडा के लिए विशेष, आपकी जमा कैनेडियन इन्वेस्टर प्रोटेक्शन फंड द्वारा सुरक्षित है आप कनाडा के बाहर दलालों के साथ इस सुरक्षा को प्राप्त नहीं करते हैं कुछ अन्य देशों के समकक्ष हो सकते हैं, लेकिन आपके पैसे वापस पाने वाले विदेशी के रूप में आपके पास प्रशासनिक कठिनाइयां हो सकती हैं, या सुरक्षा विदेशियों तक सीमित नहीं हो सकती है उनके मंच ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत सुधार किया है और मुझे कोई गलती नहीं मिल रही है जब तक मैं दैनिक रूप से लॉग इन करने की उनकी सलाह का पालन नहीं करता हूं मैं उन्हें बहुत ही संवेदनशील खोजता हूं। सर्वोत्तम सेवा के लिए उनके quottips देखें quot पृष्ठ: ईमेल: स्पैम प्रसार, फ़िशिंग, और धोखाधड़ी संचार के अन्य रूपों के कारण फ्री प्रारूप ईमेल संचार अब समर्थित नहीं हैं यदि आपके पास पहले से कोई आईबी खाता नहीं है, तो हम आपको हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध फ़ॉर्म का उपयोग करके अपनी पूछताछ सबमिट करने के लिए कहेंगे: इंटरैक्टिव ब्रोकरसगेयररलैक्टैक्ट कॉन्टैक्ट संपर्क। पीएचपी। वे सलाह देते हैं कि आप उन्हें फोन से संपर्क करें या नए खाते के आवेदन सवालों के लिए चैट करें। bigsteely101 विनियमन के गुणों के बारे में एक अच्छी बात है। अधिकांश विदेशी मुद्रा दलालों, यहां तक ​​कि विनियमित लोगों, नियम तोड़ते हैं। इंटरैक्टिव ब्रोकरर्स कोई अपवाद नहीं है, लेकिन आम तौर पर उन मुद्दों के लिए नहीं जो खुदरा व्यापारियों के लिए चिंतित हों। ओंडा इस संबंध में सबसे अच्छा है, लेकिन यह बहुत बुरा है कि वे अल्बर्टन के साथ खुले खाते नहीं करते हैं जब मैं नोवा स्कोटिया में रहता था तो मुझे उनके साथ कई साल पहले ही खाता था इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के लिए एक दिलचस्प नया विकास यह है कि उन्होंने आरआरएसपी खातों को खोलना शुरू कर दिया है। सुनिश्चित नहीं हैं कि आप उनके भीतर विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं, लेकिन आपको यूएसडी शेष राशि रखने की अनुमति है, जो कि कम से कम USDCAD के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार का मतलब है। यह देखने के लिए दिलचस्प होगा कि आपका विदेशी मुद्रा लाभ आश्रय पर लगाया जा सकता है या नहीं, लेकिन मैंने उस पर अभी तक चेक किया है। जुलाई 2010 की स्थिति में शामिल: सदस्य 82 पद धन्यवाद, इयान। ठीक है, मैं उन्हें फिर से करने की कोशिश करूंगा - जिस फार्म का आपने यहां जोड़ा था वह है जिसे मैंने भर दिया था, अब शायद 2 दिन पहले। उनके पास अभी भी कुछ नहीं है मैंने आरआरएसपी के बारे में कुछ भी देखा और सहमत हो गया कि अगर यह नया विकास है, इससे वास्तव में दिलचस्प हो जाता है अधिक शोध करेंगे इसके अलावा, अब तक सभी ड्यूकस ने कहा कि अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि स्विस सरकार द्वारा विदेशियों को अभी भी 100,000 के लिए संरक्षित किया गया है। मैं, आईबी और ड्यूकस दोनों के विवरणों पर गौर करेंगे। मैं यह भी मानता हूं कि असली मुसीबत आने पर वे जो भी दावा करते हैं, वह सच नहीं हो सकता है, देखें कि अल्पारी कहानी कैसे विकसित होती है। वहां हमेशा एक छोटा सा प्रिंट होता है जहां कहीं हम ऐसा नहीं देखते थे जो ऐसी चीजों को ट्रिगर करता है जिन्हें हम कभी उम्मीद नहीं करते थे जब आप कहते हैं कि आप उन्हें कई सालों से प्रयोग कर रहे हैं, तो क्या आपने कुछ अच्छे पैसे वापस लिए, 4-5 शून्य बताते हैं कि उन्होंने त्रुटियों को कैसे संभाला, भ्रामक आदि शामिल हुए अगस्त 2012 स्थिति: सदस्य 45 पदों से मैं जो समझता हूं, डुकास्कापी एक अच्छा दलाल है, और उनका कुछ जोड़े पर फैलता है को हरा करना मुश्किल है। मुझे यकीन नहीं है कि यह अभी भी काम करता है, लेकिन अगर आप विदेशी मुद्रा नकद वापस साइटों में से एक के माध्यम से साइन अप करते हैं, तो आप डुकास्कसी कमीशन पर पर्याप्त छूट प्राप्त करने में सक्षम होते थे। Google पर शोध करने योग्य हो सकता है इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के पास ऐसा कोई समतुल्य नहीं है, मौजूदा क्लाइंट के लिए केवल क्लाइंट रेफ़रल प्रोत्साहन। मैंने इंटरैक्टिव ब्रोकर्स से कोई समस्या नहीं के साथ 5 आंकड़े वापस ले लिया है, क्योंकि मेरे एक दोस्त हैं। जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 82 पदों खैर, मैंने कुछ सवालों के साथ ही आईबी को एक और अनुरोध भेजा है। चलो देखते हैं। लंबी सप्ताहांत आ रहा है हालांकि मुझे यकीन नहीं है कि वे कहां हैं और यदि यह उनके लिए लागू होता है अगर मैं उनके साथ साइन अप करता हूँ तो मैं आपको एक संदर्भ के रूप में उपयोग करूँगा ताकि आप उनसे मुफ्त कॉफी पा सकें या जो भी पेशकश करें। यदि ऐसा होता है तो मैं आपको प्रधान मंत्री क्यों नहीं दूँगा इस बीच अंत में फोंक्सिया द्वारा अनुशंसित सीएमसी से एक जवाब मिला। इसका जवाब यह है कि यदि आप अल्बर्टा से हैं तो आपको एक मान्यता प्राप्त निवेशक होना चाहिए जो मैं नहीं हूं। तो, मेरे लिए कोई सीएमसी नहीं है इसके अलावा सिर्फ फ्राइडेआइजी से फ्रीडबर्ग के साथ बातचीत हुई। एक ही जवाब - मुझे एक मान्यता प्राप्त निवेशक होना चाहिए। कुछ बदलाव किया है या आपको नहीं पता था कि, फोरिक्सिया जून 2010 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 3,626 पद ऑनलाइन अब इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के लिए एक दिलचस्प नए विकास यह है कि उन्होंने आरआरएसपी खातों को खोलना शुरू किया है। सुनिश्चित नहीं हैं कि आप उनके भीतर विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं, लेकिन आपको यूएसडी शेष राशि रखने की अनुमति है, जो कि कम से कम USDCAD के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार का मतलब है। यह देखने के लिए दिलचस्प होगा कि आपका विदेशी मुद्रा लाभ आश्रय पर लगाया जा सकता है या नहीं, लेकिन मैंने उस पर अभी तक चेक किया है। यह अच्छा विकास है लेकिन सीमाएं हैं 1) आप इसे एचबीपी से निकासी नहीं कर सकते हैं और 2) किसी भी प्रकार के आईबी या अन्य जगहों से किसी अन्य नकद या मार्जिन खातों से हस्तांतरण स्वीकार नहीं करते हैं। और न केवल उनके पास टीएफएसए अब भी है interactivebrokers. caenindex. phpf11792 लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप आरआरएसपी में विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं क्योंकि यह आरआरएसपी के लिए एक पात्र निवेश नहीं है। आप केवल आरआरएसपी में अनुमति वाले निवेशों को ही पकड़ सकते हैं जो सामान्य सामान, नकद, स्टॉक, म्यूचुअल फंड, बांड और आदि हैं। हमें इयान को जानने के लिए धन्यवाद। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं ठीक है, मैंने आईबी को कुछ सवालों के साथ एक और अनुरोध भेजा है। चलो देखते हैं। लंबी सप्ताहांत आ रहा है हालांकि मुझे यकीन नहीं है कि वे कहां हैं और यदि यह उनके लिए लागू होता है अगर मैं उनके साथ साइन अप करता हूँ तो मैं आपको एक संदर्भ के रूप में उपयोग करूँगा ताकि आप उनसे मुफ्त कॉफी पा सकें या जो भी पेशकश करें। यदि ऐसा होता है तो मैं आपको प्रधान मंत्री क्यों नहीं दूँगा इस बीच अंत में फोंक्सिया द्वारा अनुशंसित सीएमसी से एक जवाब मिला। इसका जवाब यह है कि यदि आप अल्बर्टा से हैं तो आपको एक मान्यता प्राप्त निवेशक होना चाहिए जो मैं नहीं हूं। तो, मेरे लिए कोई सीएमसी नहीं है इसके अलावा सिर्फ फ्राइडेआइजी से फ्रीडबर्ग के साथ बातचीत हुई। एक ही जवाब मैं अल्बर्टा के बारे में नहीं जानता लेकिन मान्यता प्राप्त निवेशक का आमतौर पर इसका अर्थ है कि आपको 1) संपत्ति के कई सौ केएस जैसा लोड होना चाहिए (जो आपको आश्चर्यचकित करता है कि अगर हमारे पास वास्तव में बहुत संपत्ति है, तो हम सीएमसी जैसे अपराधियों के साथ निवेश करना चाहते हैं, लेकिन आपके पास सीएमसी की तुलना में बेहतर दलाल हैं, जब आपके पास उस संपत्ति से अधिक या उससे भी कम है) 2) आमतौर पर निवेश के कम से कम 5 वर्षों का अनुभव है जो आप दलाल के साथ व्यापार करना चाहते हैं (जो हम सभी है) 3) बैंक की तरह एक वित्तीय संस्थान या 4) निवेश से संबंधित एक लाइसेंस प्राप्त और प्रमाणित पेशेवर और जो किसी भी पद या प्रमाणन या लाइसेंस, म्युचुअल फंड लाइसेंस, सीपीए, सीआईएम, सीएफपी, सीरीज 7 हो सकते हैं। विवरण भिन्न हो सकते हैं लेकिन यह बहुत सामान्य विचार है सभी 10 प्रांतों में से, मुझे लगता है कि अल्बर्टा और ब्रिटिश कोलंबिया में निवेशकों के खिलाफ सबसे कठोर वित्तीय नियम हैं जो निवेशकों के लिए लगभग अपमानजनक है, मूलतः निवेशकों के साथ व्यवहार करते हैं, जैसा कि हम बेवकूफ हैं यह उन दो प्रांतों में रहने वाले लोगों के लिए बहुत ही अनुचित है शुभकामनाएँ और हैप्पी ईस्टर सबके डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं मान्यता प्राप्त निवेशक के लिए आवश्यकताओं की तुलना में आपके द्वारा उल्लेख किया गया मुश्किल है, लेकिन यह सब के बाद कोई फर्क नहीं पड़ता। अब तक मैंने डुकास डेमो स्थापित किया और इसके साथ खेला, उनके समर्थन से भी बात की। मुझे पसंद है जो मैं देख रहा हूं हालांकि प्रसार छोटा हो सकता है, मेरे सहूलियत लगातार बेहतर प्रसार होती है। आईबी की तुलना करने के लिए कोशिश करेंगे और फिर दोनों के बीच एक विकल्प शायद करेंगे आईबी ने अभी तक जवाब नहीं दिया है, यह अब 3 दिन है। अच्छी तरह से मुझे पहले से जुड़े हुए निवेशकों के लिए मानदंड दिया गया है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, विवरण अलग-अलग हैं आईबी फैल बहुत अच्छा है। तुम देखोगे। डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं

No comments:

Post a Comment