Friday 16 February 2018

अरमाडा - दलाल - विदेशी मुद्रा


अरमाडा मार्केट बनाम फॉरेन ब्रोकर इंक। मैं उनके एमटी 4 टर्मिनल के बारे में बहुत खुश हूं। उनके पास व्यापार करने के लिए कई जोड़े हैं कि अन्य ब्रोकरों के पास नहीं है .. लेकिन स्पैड aren539 इतने कम हैं और वे अभी तक विनियमित नहीं हैं। (मैंने समर्थन टीम से पूछा)। वे उस पर काम कर रहे हैं (बीइंग विनियमित) उनके पास ईएनएन खाते हैं और वेब पर मिली समीक्षा अच्छे हैं I तो मैं आपसे पूछ रहा हूँ जिनके पास उनके साथ कोई अनुभव है, आहरडा को विनियमित किए गए धनराशि के साथ कोई समस्या है और बेहतर फैलता है। लेकिन मैं उन पर उदाहरण के लिए उनसे व्यापार कर सकता हूं। (और उनके पास ट्रेडिंग के बारे में बहुत ही शर्तें हैं। कोई आवश्यकता नहीं, कोई डेस्क डेस्क हस्तक्षेप नहीं, ecn खाता, अलग खाते, न्यूनतम खाता 100 है)। आर्मडा का अंतर रखने वाला सोना 2.0-3.0 पिप्स है। फैलता है तो इसका बहुत अच्छा है। आर्मडा 1 फीस पर निकासी विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक निःशुल्क। आप से प्रोएगेंस्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं अक्टूबर 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 585 पदें मैं मूल रूप से एक साल के लिए विदेशी मुद्रा ब्रोकरिन के साथ और एक साल के लिए व्यापार कर रहा हूं यह देखने के लिए कि क्या मैं उन्हें अपने यू.एस. ब्रोकर बनाम इस्तेमाल करना चाहता हूं। सब कुछ ठीक हो गया जब तक मैं ज्यादा पैसा डालूंगा, भारी मुनाफा कमाऊंगा, और फिर धन को आकर्षित करना चाहता हूं। पहला अनुरोध 45,000 के लिए था मुझे तुरन्त मेरे कोट खाते के पुनर्मूल्यांकन से एक कॉल मिला, जो मैंने उस वर्ष के साथ कभी नहीं किया था, जिनके साथ मैं उनके साथ रहा हूं। वह यह सुनिश्चित करना चाहता था कि सबकुछ ठीक है, और पूछ रहा था कि मैं पैसे क्यों वापस कर रहा था मैंने उसे बताया क्योंकि वह मेरा था, और मुझे यह चाहिए था। मैंने अगले महीने एक और 100k बनाया था, और 75k वापस लेने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह मेरे खाते में 3-5 दिनों के साथ होगा, और यह मेरे खाते को 5 वें दिन मारने के बड़े पैमाने के साथ चक्क में आया। मुझे एक मोटी मुनाफा देने वाले ट्रेडों को जीतने के कुछ दिनों के बाद, मेरा अकाउंट क्वाटसस्पीसस ट्रेडिंग गतिविधि के लिए अक्षम था। मैं वर्तमान में sp500 (1 9 78.00 पर कम ए लॉट के कॉन्ट्रैक्ट्स) में एक छोटी स्थिति है कि मैं बंद नहीं कर सकता क्योंकि मेरा अकाउंट निष्क्रिय हो गया है क्योंकि क्वाटस्पीसिक ट्रेडिंग गतिविधि की वजह से मुझे लगता है कि वे मेरे खिलाफ स्थिति ले रहे हैं, और मैं अपने व्यापारियों को क्लीनर के पास ले रहा हूं। अगर आप ठीक प्रिंट पढ़ते हैं, तो आप अपने पैसे (और मेरे पैसे) को एक मास्टर खाते में ले लेंगे कि मैं उनके साथ व्यापार का सस्पेंशन करता हूं। इसलिए यह हमारी ज़िम्मेदारीएं हासिल करने के लिए बहुत लंबा समय लगता है। एक महत्वपूर्ण नोट मैं एक क्रेडिट कार्ड के साथ आंशिक रूप से अपने खाते को वित्तपोषित कर रहा था, और दो बार मुझे अपना कार्ड रद्द करना पड़ा क्योंकि मैं जमा जमा करने के बाद ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया था मैं उनके साथ जमा करने के लिए केवल इस कार्ड का इस्तेमाल कर रहा था, और मैंने कहीं और इसका इस्तेमाल नहीं किया। जैसे ही मेरा खाता फिर से सक्रिय हो जाता है, मैं अपने सारे पैसे निकालने और अपने ट्रेडिंग खाते को रद्द करने जा रहा हूँ। मुझे लगता है कि अमेरिका के दलालों के साथ रहना बेहतर होता है, जिन्हें विनियमित किया जाता है और उन्हें ओवर-सागर दलाल के साथ एक मौका लेने के लिए बनाम करों का भुगतान करना पड़ सकता है जिससे संभावित सिरदर्द हो सकते हैं। अपडेट करें: मेरी पिछली जमाराशि में से एक में, उन्होंने 10 सेकंड में दो बार कार्ड का शुल्क लिया। मैंने अपनी सीसी कंपनी को फोन किया और दूसरे आरोप पर विवादित किया। सीसी ने तय किया कि यह गलत तरीके से चार्ज किया गया था, लेकिन एफबीआई ने कहा कि यह कानूनी था। 2 सप्ताह तक उनके साथ आगे और पीछे जाने के बाद, उन्होंने मेरे ट्रेडिंग अकाउंट से पैसे निकाला। मैंने उनसे पूछा कि क्या उसका मेरा ट्रेडिंग अकाउंट है, और इसका मेरा पैसा, आप इसे कैसे ले सकते हैं? उन्होंने मुझे चारों ओर भाग दिया और कहा कि जब कोई क्लाइंट आमतौर पर शुल्क का विवाद करता है, तो वे खाते को रद्द कर देते हैं और रद्द कर देते हैं, लेकिन जब से यह एक महत्वपूर्ण ग्राहक होता है, तो वे मेरे ट्रेडिंग खाते को खुले रखेंगे और मेरी अगली जमा 100 से मेल खाएंगे। मैंने उन्हें बताया कि उन्हें चाहिए मुझे लगता है कि मैं उनके साथ व्यापार करना जारी रखूंगा क्योंकि वे मुझे दिखाए हैं कि वे अपना ट्रेडिंग खाता मेरे पैसे से बाहर ले जा सकते हैं और वे किसी भी समय वे स्वयं के लिए रख सकते हैं यदि वे कुछ के साथ खुश नहीं हैं दूर इस कंपनी से रहें। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार एक कंप्यूटर प्रोग्राम के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करने की एक विधि है जो विश्लेषण के एक सेट पर आधारित है जो यह निर्धारित करने में सहायता करता है कि किसी भी समय एक मुद्रा जोड़ी खरीदने या बेचने या नहीं। स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार एक कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग करता है, जो व्यापारी 8220teaches8221 तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टूल से प्राप्त संकेतों के आधार पर निर्णय लेने के लिए करता है। संकेत एक खरीद या बेचने का निर्णय लेते हैं, जब वे उसी दिशा में इंगित करते हैं अधिकांश एफएक्स व्यापारियों विशेषज्ञ सलाहकारों और लिपियों के साथ स्वचालित व्यापार के लिए मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। अधिक परिष्कृत व्यापारिक स्वामित्व व्यापार कार्यक्रमों का उपयोग करते हैं जो ज्यादातर प्रत्यक्ष प्रत्यक्ष (एपीआई) कनेक्शन और विनिमय या ईसीएन हैं। सबसे लोकप्रिय विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा थोर द्वितीय, मिलियन डॉलर पिप्स (एमडीपी), शार्क 7, विदेशी मुद्रा ईर्ष्या, सुपरस्काल्पर एनएमआई, विदेशी मुद्रा गोल्ड मशीन, स्मार्ट हंक, मेगाड्राइड, विन्नतौ, विदेशी मुद्रा खजाना, द स्पेशलऑन, इलान, इलान डायनेमिक, मार्टिंगेल हैं। इनमें से अधिकतर व्यापारिक रोबोटों को चलाने के लिए अल्ट्रा-फास्ट कनेक्शन की आवश्यकता है (1-2 ms का पिंग होना चाहिए)। स्वचालित व्यापार की व्याख्या करना आसान है स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली या कम्प्यूटर सहायता से जुड़े व्यापार में, व्यापारी को सॉफ्टवेयर को सिखाना होगा कि कौन सी संकेतों की तलाश है और उन्हें कैसे समझाया जाए। यह सोचा गया है कि स्वचालित व्यापार व्यापार के बाहर मानव मनोविज्ञान लेता है। स्वचालित दिन व्यापार प्रणाली और संकेत इंटरनेट पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि ट्रेडिंग सिस्टम के 8220 होली गेल 8221 जैसी कोई चीज नहीं है। अगर सिस्टम एक परिपूर्ण पैसा निर्माता था, तो विक्रेता इसे साझा नहीं करना चाहता था। यही कारण है कि गोल्डमैन सैक्स और अन्य जैसे बड़े वित्तीय कंपनियां अपने 8220 ब्लैक बॉक्स 8221 लॉक और चाबी के तहत व्यापार कार्यक्रम रखती हैं। विदेशी मुद्रा ऑटोट्रैडिंग एक व्यापारिक रणनीति है जहां विदेशी मुद्रा बाजार में एक अंतर्निहित प्रणाली या कार्यक्रम के आधार पर स्वचालित रूप से ऑर्डर खरीदा और बेचते हैं। खरीदी या बेचने के आदेश को बाजार में निष्पादित करने के लिए भेजा जाता है जब मानदंड का एक निश्चित समूह पूरा होता है। ऑटोट्रैडिंग सिस्टम या फॉरेक्स सिग्नल खरीदने और बेचने के लिए प्रोग्राम, आमतौर पर सक्रिय व्यापारियों द्वारा उपयोग किए जाते हैं जो औसत निवेशक (कभी-कभी 1 सेकंड के भीतर) की तुलना में अधिक बार प्रवेश करते हैं और बाहर निकल जाते हैं। ऑटोट्रैडिंग मानदंड काफी भिन्न होते हैं, हालांकि वे ज्यादातर तकनीकी विश्लेषण पर आधारित होते हैं। स्केल्पिंग सबसे लोकप्रिय व्यापारिक रणनीतियों में से एक है। लेटेंसी आर्बिट्रेज एक और है ऑटोमेटेड ट्रेडिंग का इतिहास विदेशी मुद्रा ऑटोोट्रैडिंग ऑनलाइन रिटेल ट्रेडिंग के उद्भव से निकलती है, जब से 1 99 0 के बाद से इंटरनेट आधारित कंपनियां खुदरा विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों की रचना करती हैं जो विदेशी मुद्रा स्पॉट बाजार पर लोगों को खरीदने और बेचने का एक त्वरित तरीका प्रदान करती हैं। फिर भी, बड़े खुदरा व्यापारियों ने शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज में 1 9 70 के दशक की शुरुआत में विदेशी मुद्रा अनुबंध को ऑटोटोरेड कर सकता था। स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार के दो प्रमुख प्रकार पूरी तरह से स्वचालित या रोबोट विदेशी मुद्रा व्यापार यह एल्गोरिथम व्यापार या काले-बाक्स व्यापार के समान है, जहां एक कंप्यूटर एल्गोरिथ्म समय, कीमत या मात्रा जैसे क्रम के पहलुओं पर निर्णय लेता है और स्वचालित रूप से क्रम आरंभ करता है। उपयोगकर्ता केवल कार्यक्रम के तकनीकी मानकों को tweaking द्वारा हस्तक्षेप कर सकते हैं अन्य सभी नियंत्रण को कार्यक्रम में सौंप दिया जाता है। सिग्नल-आधारित फॉरेक्स ट्रेडिंग यह ऑटोट्र्रिडिंग मोड एक ट्रेडिंग सिस्टम द्वारा उत्पन्न ऑर्डरों को मैन्युअल रूप से निष्पादित करने पर आधारित है। उदाहरण के लिए एक विशिष्ट तरीका एक ऐसी सेवा का उपयोग करना है जहां दुनिया भर में व्यापारियों ने संकेतों के रूप में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति को अपनी रणनीति उपलब्ध कराई है। व्यापारी अपने दलाल खातों में मैन्युअल रूप से इनमें से किसी भी संकेत को निष्पादित कर सकते हैं। फायदे एक स्वचालित कारोबारी माहौल एक मानव व्यापारी से अधिक बाजार में अधिक व्यापार पैदा कर सकता है और वह अपने व्यापार को कई बाजारों और समय सीमाओं में बदल सकता है। एक स्वचालित प्रणाली भी मनोवैज्ञानिक झूलों से अप्रभावित होती है जो मानव व्यापारियों का शिकार है। यह विशेष रूप से प्रासंगिक है जब एक यांत्रिक मॉडल के साथ व्यापार किया जाता है, जो आम तौर पर इस धारणा पर विकसित होता है कि सभी व्यापार प्रविष्टियों को ध्वजांकित किया जाएगा वास्तव में वास्तविक समय व्यापार में लिया जाएगा। विदेशी मुद्रा सिग्नल प्रदाता आधारित मॉडल व्यापारियों को पहले सफल सिग्नल प्रोवाइडर्स या रणनीतियों का पालन करने का अवसर प्रदान करते हैं, आशा के साथ कि जो सलाह वे प्रदान करते हैं वह सटीक रहेगी और लाभदायक भविष्य के ट्रेडों के लिए आगे बढ़ेंगी। व्यापारियों को अपनी खुद की रणनीतियों को परिभाषित करने के लिए विशेषज्ञ ज्ञान या क्षमता होने की ज़रूरत नहीं है और बदले में इसके प्रदर्शन के आधार पर एक प्रणाली का चयन किया जा सकता है, जिससे बड़ी संख्या में लोगों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार सुलभ हो सकता है। Ingmar Mattus द्वारा संपादित

No comments:

Post a Comment