Thursday 15 February 2018

धुरी - विदेशी मुद्रा - कारखाना


31 जनवरी, 21:59 GMT बार के आधार पर पिवोट अंक बहुत उपयोगी उपकरण हैं जो भविष्य की सलाखों के लिए पिछली सलाखों के ऊंचा, चढ़ाव और बंदरगाहों का समर्थन करते हैं और प्रोजेक्ट समर्थन और प्रतिरोध स्तरों का उपयोग करते हैं। दैनिक धुरी अंक स्विंग ट्रेडिंग के लिए उपयोगी होते हैं जबकि 4 घंटे के धुरी अंक इंट्राडे ट्रेडिंग के लिए उपयोगी होते हैं। लंबे समय तक धुरी बिंदु से पता चलता है कि महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तर क्या होना चाहिए। अपने चार्ट पर धुरी बिंदुएं रखें और देखें कि व्यापारियों को पिवट बिंदु स्तरों का सम्मान करने के लिए कितना सम्मान मिलता है। दैनिक पॉवोट्स की गणना पिछले दिनों की तुलना में उच्च, निम्न, करीब है जो 5 बजे एप या 21:00 GMT को समाप्त होता है। 4 घंटे की पिवोट्स की गणना पिछले 4 घंटे की बार से की जाती है जो 2100, 0100, 0500, 0900, 1300, 1700 जीएमटी पर समाप्त होता है। दिन के दौरान डेटा समायोजनों को पूरा करने के लिए धुरी के स्तर और चार्ट पूरे दिन अपडेट किए जाते हैं। दैनिक पीवोट प्वाइंट ट्रेड्स जुलाई 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 119 डाक नमस्कार धन्यवाद इस धागे से रोकने के लिए। यहां पर मैं आपके साथ एक सरल विधि साझा करना चाहूंगा जो कि मैं पढ़ रहा हूं और बैटिंग करता हूं। मुझे ओवरट्रैड के साथ समस्याएं हैं और यथार्थवादी लाभ लक्ष्य निर्धारित नहीं करने के परिणामस्वरूप, मेरे व्यापार ने चूसा है ओवरट्रैड का मुकाबला करने के लिए, मैं एक व्यापार में एक दिन शुरू करना शुरू कर दिया, अगर वह असफल हो, तो यह था। जाहिर है, कि मेरे drawdown कम, लेकिन मेरे लाभ लेने में मदद नहीं किया जहां पर डेली पिवोट पॉइंट (डीपीपी) आता है। डीपीपी के साथ मैं एक दैनिक पूर्वाग्रह (लंबी या छोटी) के साथ-साथ उचित एसएलटीपी का निर्धारण कर सकता हूं। बेहतर क्या है, यह आसानी से सिर्फ दैनिक उच्च, कम, और करीब से बैकस्टेस्ट है। और यह वही है जो मैंने ओंडा एमटी 4 के ऐतिहासिक डेटा का प्रयोग कर जीबीपीयूएसडी के लिए 2005 में वापस जा रहा था। मेरा परीक्षण नियम निम्नानुसार थे: उच्च, निम्न, बंद का उपयोग करना, आर 3, आर 2, आर 1, पीवोट, एस 1, एस 2, एस 3 की गणना आर 3 हाई 2 (धुरी - कम) आर 2 धुएं (उच्च - कम) आर 1 (2 पीवोट) - कम धुएं (उच्च कम बंद) 3 एस 1 (2 पीवोट) - उच्च एस 2 धुएं - (उच्च - कम) एस 3 लो - 2 (उच्च - धुएं) ) अगर बंद (उर्फ, ओपन) पिवट से कम था, तो यह थोड़ी पूर्वाग्रह था, उच्चतर एक लंबे पूर्वाग्रह का मतलब था। थोड़ी पूर्वाग्रह दिवस के लिए: यदि नया उच्च आर 1 से अधिक था, तो यह एक नुकसान था, अन्यथा यह एक जीत थी। यदि एक जीत, पीवोट - कम को पीप परिवर्तन के रूप में सूचीबद्ध किया गया था तो नुकसान, पीवोट - आर 1 पाइप परिवर्तन था लंबे पूर्वाग्रह दिवस के लिए दूसरा तरीका वर्ष के अंत में पीईपी परिवर्तन पंक्ति को जोड़ा और परिणाम मिला। कुछ साधारण एक्सेल डेटा विश्लेषण के साथ मुझे नतीजे मिलते हैं। मैंने कोई अनुकूलन नहीं किया, बस हर व्यापार ले लिया। तालिका और ग्राफ़ पर मैंने तीन परिणामों को लेबल किया: इष्टतम, अपेक्षित, सबसे खराब मूल रूप से, क्वाटपुटफल का सबसे अच्छा मामला है, जो सभी हाई में बेचा जाता है और प्रारंभिक SL से अधिक नहीं खो देता है। उद्धरण अनुमानित अंक जीतने वाली पीिप्स का सिर्फ 75 और प्रारंभिक नुकसान है। quotWorstquot 75 जीतने वाली पिप्स है, और 125 खोपड़ी pips। इसे मैन्युअल रूप से व्यापार करने के लिए मैं सिर्फ आधी रात ईएसटी (आप उन मूल्यों को ऑनलाइन, कोई गणना करने की आवश्यकता नहीं है) पर अगले दिन डीपीपी प्राप्त कर सकते हैं और पक्षपात और आर 1 एस 1 के एसएल, कोई टीपी नहीं के आधार पर एक फुसफुसाहट आदेश डाल सकते हैं। चूंकि मैं टेक्सास में हूं, मैं सो जाता हूं जब मैं सुबह उठता हूं, तो मैं यह देखने के लिए अपने आदेश की जांच करता हूं कि यह क्या हुआ, अगर नहीं, तो मैं इसे रद्द कर दूंगा। अगर ऐसा होता है और यह अच्छा दिखता है तो मैं इसे लंदन बाजार बंद होने से एक घंटे पहले तक जाने देता हूं। वैसे भी, वहाँ तुम्हारे पास है मैं जानता हूं कि अनुकूलन हैं जो कुछ समाचार विज्ञप्ति पर व्यापार की तरह न बन सकते हैं, लेकिन शुद्ध मैकेनिकल सिस्टम के लिए यह इस से आसान नहीं है। आईडी टिप्पणी, सुझाव, शिकायतों को सुनना पसंद करती है यदि आप अपनी स्प्रेडशीट अपना खुद का विश्लेषण करना चाहते हैं तो मुझे ईमेल भेजें और मैं इसे आपको भेजूंगा। इसे स्थापित किया गया है, जहां आप अपने पसंदीदा मुद्रा में छड़ी कर सकते हैं और यह सब कुछ स्वचालित रूप से उत्पन्न करेगा। आइडिया बहुत सरल और सीधे आगे है, काम करना चाहिए। क्या इस प्रणाली के नियमों के आधार पर कोई भी ईए बना सकता है? (एलओएल, जिस ईमेल को मैंने एफएफ से प्राप्त किया था, उस पर आपकी पोस्ट का समापन किया गया था। क्या आप सोचते हैं कि बहुत ज्यादा कठोर पदों का निर्माण करना है।) जहां तक ​​ईए का संबंध है, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह हो सकता है किया हुआ। इसमें कोई भी ध्वनि लाभ मानदंड या धन प्रबंधन नियम नहीं है हालांकि। मेरे परिणामों के लिए वैध होने के लिए आपको प्रत्येक व्यापार के लिए एक ही पीप मूल्य को जोखिम में डालना पड़ा, भले ही व्यक्ति आर: आर देखने में कितना गंदा हो। उदाहरण के लिए, 2008 और 200 9 (-516 और -470) के लिए सबसे खराब ट्रेडों को देखने के लिए वृहदता की धिक्कार है कि एक व्यापार में जितना अधिक जोखिम होता है उतना मजबूत होना चाहिए। लेकिन इस अध्ययन से पता चलता है कि आपको खलनायक चित्रकूट और भरोसा है कि सांख्यिकीय बढ़त जीत जाएगी और आप उस पैसे को वापस करेंगे। बाजार के दौरान सोने के लिए खुला मैंने दिखाया कि अलग 24 घंटे की अवधि किसी भी बेहतर या बदतर हैं मैं ओंडा का उपयोग करता हूं जो नए दिन के लिए आधी रात ईएसटी का उपयोग होता है, जिससे मेरा डेटा विश्लेषण आसान होता है। मैं आपको नहीं बता सकता कि यदि 000 जीएमटी (एक 2 घंटे का अंतर) या 1700 ईएसटी (7 घंटे का अंतर) बेहतर या बदतर है और थोड़ा सा सामान्य ज्ञान के साथ यह स्पष्ट होना चाहिए कि मध्यरात्रि ईएसटी एशिया-प्रशांत मुद्राओं के लिए इतनी अच्छी तरह से काम नहीं करेगा। यदि आपके पास मुद्रा 24 घंटे की अवधि के लिए है तो आप रिंगर के माध्यम से चलाने के लिए मज़बूत नहीं करते हैं या मैं आपको अपनी स्प्रेडशीट भेज सकता हूं और आप आसानी से अपने डेटा को प्लग कर सकते हैं। एक अलग अवधि के लिए मुझे उस ब्रोकर को एमटी 4 के साथ जानना होगा जो उस समय अपने नए दिन की शुरुआत करते हैं। मैं 1 99 1 के बाद से एक व्यापारी हूं, मुझे क्रेते द्वीप में कोस्टा रिका में सेवानिवृत्ति नहीं चाहिए, लेकिन वह यहां नहीं है। मुझे दोहराएँ और मुझे सही दो। 1. जब धुएं के नीचे खुलता है, तो इसके विपरीत में एक भालू पूर्वाग्रह होता है तेजी से दर्ज करें जब कीमतें पक्षपाती दिशा में धुरी बिंदु को छूती हैं। लंबे समय से आर 1 निकास में लंबे समय तक लम्बी एसएल के लिए लघु एस 1 (लंबे समय तक समर्थन में , प्रतिरोध पर कम) क्या यह अग्रिम में सही धन्यवाद शायद एक उदाहरण में मदद मिलेगी अगर मुझे निम्न जानकारी मिलती है: आर 1 1.2550 धुएं 1.2500 एस 1 1.2450 बंद 1.2525 तो मेरा ऑर्डर इस प्रकार दिखेगा: खरीदें 1.2500 स्टॉपलॉस 1.2450 खरीदें कोई भी लाभ न करें आप व्यापार को बंद करने के लिए। मैंने पाया है कि जीबीपीयूएसडी के लिए अंगूठे का एक अच्छा नियम अमेरिका के सामने, बड़ी खबर से पहले या यूरोप जाने से पहले घर जाना शुरू होता है। अच्छा सरल व्यापार विचार है, लेकिन आपके उत्कर्ष के परिणाम प्राप्त नहीं किए जा सकते हैं क्योंकि आपने मंथन के लाभ के साथ मुनाफा कमाया था। आप पहले से जानते हैं कि 75 दिनों के चलते समय क्या होगा? आपको एक लक्ष्य के साथ परीक्षण करना होगा जो आगे जाकर लागू किया जा सकता है। दिन का समय ठीक है, लेकिन मैं लक्ष्य के रूप में बाहरी धुरी स्तर एस 2 आर 2 का उपयोग करके 2x जोखिम का प्रयास करेगा। एक ऐसी प्रणाली है जिसे आप व्यापारिक जीवन को पुन: पेश कर सकते हैं, मैं सहमत हूं, लेकिन परीक्षण के लिए मैं सिर्फ 75 में डाल दिया। मैं ट्रेडों को बंद करने के लिए एक सख्त नियमों के साथ आने पर काम करूँगा जो हर कोई आगे परीक्षण के लिए उपयोग कर सकता है। निजी तौर पर, एक जोड़ी पर ध्यान केंद्रित करके, समाचार पर नजर रखते हैं और दिन के समय मैं बहुत अच्छे पीप शेष के साथ व्यापार को बंद करने में सक्षम हूं।

No comments:

Post a Comment