Wednesday 31 January 2018

विदेशी मुद्रा बाजार - बार - यूटीसी - सान - डिएगो


विश्व विदेशी मुद्रा बाज़ार टाइम्स डेस्कटॉप टूल (फ्री) नमस्ते, मैंने कुछ समय पहले इस विश्व बाजार के समय उपकरण को लिखा था और इसे बहुत उपयोगी पाया। यह मेरे समयक्षेत्र (पर्वत) में पूरी तरह से काम करता है। कृपया इसे डाउनलोड करें और मुझे बताएं कि क्या यह आपके समयक्षेत्र में काम करता है मुझे नीचे बताएं (अपना टाइमज़ोन का उल्लेख करना मत भूलना) मैंने इसे लिखा क्योंकि मुझे विदेशी मुद्रा, मुफ्त या भुगतान के लिए एक सभ्य विश्व घड़ी नहीं मिली खोलना और डेस्कटॉप को बचाने (या जहाँ भी आप चाहते हैं)। खोलने के लिए बस डबल क्लिक करें यह एक इंस्टॉलर नहीं है, लेकिन अंतिम exe फ़ाइल है। आपका पीसी शिकायत कर सकता है क्योंकि इसकी एक exe फ़ाइल है। अपलोड करने से पहले मुझे वायरस की जांच हुई है फाइल में कोई प्रकाशक जानकारी नहीं है, इसलिए आपका पीसी पूछेगा कि क्या आपको प्रकाशक पर भरोसा है। धन्यवाद। यह बिना किसी समस्या के काम करता है क्या जीएमटी को भी शामिल करना संभव है, साथ ही संबंधित देशों के स्थानीय समय के साथ, यह सभी के लिए ठीक होगा, चाहे वे रहते हों धन्यवाद। यह बिना किसी समस्या के काम करता है क्या जीएमटी को भी शामिल करना संभव है, साथ ही संबंधित देशों के स्थानीय समय के साथ, यह सभी के लिए ठीक होगा, चाहे वे रहते हों जीएमटी वर्तमान लंदन समय के पीछे 1 घंटे पीछे है। मैं जीएमटी को जोड़ सकता था लेकिन मैं नहीं चाहता था कि यह बहुत बरबाद हो। प्लस GMT सर्दियों में लंदन के समान होगा। स्थानीय समय के लिए जैसा कि आपके पहले ही आपके पीसी बार में है, मुझे लगा कि मुझे उसी कारण से जोड़ने की आवश्यकता नहीं थी। मैं इंटरफ़ेस बहुत अधिक अव्यवस्था नहीं चाहता था। लेकिन मैं खुली हूँ, मुझे बताएं कि उन 2 जोड़े विदेशी मुद्रा होने में आपकी सोच क्या है, जो कि आप नाश्ते, दोपहर और रात के खाने के लिए खुशी से खाएंगे। शेक शॅक ब्लिट्ज (शाक, एमसीडी) शेक शैक इंक। (शाक) जारी है भौगोलिक दृष्टि से विस्तार करने के लिए, फिर भी यह कई लोगों द्वारा किसी का ध्यान नहीं जाता है। ऑनलाइन रिटेल के आगमन से कई मॉल बंद हो गए हैं, लेकिन अन्य मॉल उपभोक्ता के अनुभवों और साथ ही सहस्राब्दी में अधिक ध्यान केंद्रित करके आदत डाल रहे हैं। अगर मामला यह है, तो आपको इन मैडोनाल्ड कार्पोरेशन (एमसीडी) रेस्तरां को इन अनुकूलन मॉल में खोलने की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। हालांकि, आपको शेक शैक रेस्तरां के खुलने पर आश्चर्य नहीं होना चाहिए। शेक शैक उच्च गुणवत्ता वाला भोजन बेचता है, क्लीनर है, और बेहतर ग्राहक सेवा प्रदान करता है। हाल ही में शेक शैक न्यूज एक प्रमुख उदाहरण है। संयुक्त राज्य में कई स्थानों पर ला जुला, सैन डिएगो में वेस्टफील्ड यूटीसी मॉल के रूप में उच्च अंत नहीं हैं। उदाहरण के लिए, स्पीरलस बेस्ट प्लेस के अनुसार, ला जोला में औसत घरेलू आय 97,483 है और 53,046 की राष्ट्रीय औसत घरेलू आय है। यहाँ बड़ी तस्वीर को देखने के लिए महत्वपूर्ण है, न सिर्फ ला जोला यह दोहराता है कि यदि मॉल और शॉपिंग सेंटर भविष्य के रुझानों पर केंद्रित हैं, तो वे मैकडॉनल्ड्स पर शेक शॉक चुनने की अधिक संभावना रखते हैं। (यह भी देखें, ह्यूस्टन में शेक शैक पॉप-अप ड्रॉ्स 1,200) वेस्टफील्ड यूटीसी के मामले में, ईटर को यह इशारा किया गया था कि शेक शैक इस क्षेत्र को खोज रही थी और वे वेस्टफील्ड यूटीसी की 500 मिलियन विस्तार का हिस्सा रहेगा। इसलिए, शेक झोंपड़ी सिर्फ सही समय पर पहुंचने चाहिए। वेस्टफील्ड यूटीसी को अक्टूबर 2017 तक अपने विस्तार को पूरा करने की उम्मीद है। विकास के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेरी एंजन ने कहा, वेस्टफील्ड यूटीसी एक विशेष स्थान है और हम इस बहु-वर्षीय बहु-चरणीय विस्तार के लिए साइट की तैयारी शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। सैन डिएगो में एक प्रमुख खुदरा, भोजन और मनोरंजन गंतव्य के रूप में अपनी सफलता का निर्माण करेगा नई और बेहतर वेस्टफ़ील्ड यूटीसी के लिए महत्वपूर्ण पैर यातायात पैदा करने की संभावना है, जिसमें दो मंजिली और 144,000 वर्ग फुट नॉर्डस्ट्रम, एक आउटडोर डाइनिंग स्पेस, द पॉइंट, 15,000 स्क्वायर फीट ऑफ इवेंट स्पेस, एक हथेली-पंक्तिवाला सेवक शामिल है। एक आगमन की लाउंज, एक पांच-स्तरीय पार्किंग गैरेज, और एक आकाश पुल द्वारा सैन डिएगो ट्रॉली लाइन के लिए लिंक। मैकडॉनल्ड्स के 21 वीं सदी के संस्करण बनने वाले शेक शैक की भविष्य की प्रवृत्ति अभी भी अपने प्रारंभिक दौर में है, लेकिन इसकी हो रही है। शाक पिछले 12 महीनों में 16.57 की गिरावट आई है। एमसीडी ने पिछले 12 महीनों में 0.58 की सराहना की है और वर्तमान में 3.27 का लाभांश उपज प्रदान करता है। कैसे निवेश करना सीखना चाहते हैं एक मुफ्त 10 सप्ताह के ईमेल श्रृंखला प्राप्त करें जो आपको सिखाना चाहेंगे कि कैसे निवेश शुरू करें। सप्ताह में दो बार वितरित किया, सीधे अपने इनबॉक्स में।

No comments:

Post a Comment