Sunday 21 January 2018

पॉप तिकड़ी - tsd - विदेशी मुद्रा


मुझे एक और हेज ईए मिला जिसे त्रिओ हेज ईए कहा गया। त्रिओ हेज ईए का इस्तेमाल 3 जोड़ी से 2 हेड के लिए करें। 1 यूरोयूएसडी, जीबीपीयूएसडी और यूरोबीपी सेट 2 का उपयोग यूज़यूडीडी, यूएसडीसीएफ़ और यूरोसीएफ ऑल हेज ईए कैंट का इस्तेमाल यूट्यूब में रणनीति परीक्षक का उपयोग करके बैकटेस्ट हो सकता है क्योंकि यह एक ही समय में एक से अधिक जोड़ी खोलता है। मैं त्रिओ हेज ईए के बारे में क्या पसंद करता हूं क्या आप त्रिओ हेज ईए द्वारा प्रदान किए गए बैकटेस्ट इंडिकेटर का उपयोग करते हुए चार्ट पर नेत्रहीन बैकअप कर सकते हैं। त्रिओ हेज ईए आपकी शेष राशि और जोखिम के आधार पर सहसंबंध की गणना करता है। मालिक ने मुझे नियम बताया: ईए रविवार की रात संलग्न करें, इसलिए ईए अगले दिन 00:00 पर स्थिति खोल सकता है। जब आपका लक्ष्य लाभ प्रतिशत तक पहुंच जाएगा, यह सभी स्थिति बंद कर देगा और आप अगले रविवार को त्रिओ हेज ईए को संलग्न कर सकते हैं। यदि शुक्रवार को इसका अस्थायी लाभ, सभी स्थिति बंद करें, तो यह सोमवार को फिर से ताजा शुरू कर सकता है। यदि शुक्रवार को इसका अस्थायी नुकसान हो, तो आप इसे अगले हफ्ते लक्ष्य लाभ के हिट तक मार सकते हैं जब अगले शुक्रवार को मैं फ्लोरिंग प्रॉफिट शुरू करूँगा, तब से 2 जून 2008 आईबीएफएक्स 1: 200 लीवरेज के जरिए आगे की परीक्षा शुरू करनी होगी, मैंने अपने लक्ष्य से 5 लाभ निर्धारित किया है। शेष राशि और मेरे डेमो खाते पर 35 जोखिम का उपयोग करें I अगले दिन 3 जून 2008 को 5 हिट पर मैं मालिक का पालन न करें अगले रविवार को इसे संलग्न करने की सलाह दी क्यों मैं अगले रविवार को इसे संलग्न नहीं कर सकता क्योंकि डेमो परीक्षण केवल एक सप्ताह के लिए वैध है :( इसलिए मैं इसे एक सप्ताह के लिए छोड़ देता हूं और परिणाम बहुत प्रभावशाली है। शुक्रवार को दो बार और फ्लोटिंग मुहैया मारा, तो मैं सभी स्थिति को बंद करता हूं। एक हफ्ते में 12 बजे हैं, लेकिन एक हफ्ते के आगे की परीक्षा का अर्थ कुछ भी नहीं है। ट्रेडगोसे ईए की तरह, मेरा बैलेंस एक महीने में 80 है, लेकिन अगले दिन मार्जिन कॉल मिला है। यह 2 जून 2008 से त्रिको हेगडे ईए के उपयोग के आगे का परीक्षण ग्राफिक है आप 08 फरवरी 2008 दिनांकित मेरे अग्रेषण परीक्षा विवरण विवरण डाउनलोड कर सकते हैं आरएसआई चेतावनी और पॉपअप हैलो मेरे विदेशी मुद्रा दोस्तों, मैं इन भागों में नए दौर की बजाय मेरे पास हर रोज पढ़ता हूं। सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद मेरे प्रश्न पर अब मैं देख रहा हूं। एमटी 4 के लिए एक आरएसआई अलार्म और पॉपअप के लिए। जब ​​30, 40, 50, 60 और 70 लाइन को 30, 40, 50, 60 और 70 लाइन टूटा जा रहा है, तो मुझे सतर्क होगा। लेकिन मैं यह भी चाहता हूं कि मोमबत्ती बंद होने के बाद मुझे यह चेतावनी दी जाए ताकि यह नहीं जा सके हर बार जब लाइन ऊपर से ऊपर आ सकती है और फिर नीचे की रेखा से नीचे की तरफ या इसके उलट हो सकती है एड बोर्ड की तरह इस तरह से कुछ खोज रहा है लेकिन कुछ भी नहीं के साथ आया है। मुझे उम्मीद है कि मुझे कुछ याद आ रही है और कोई मेरी बचाव में आ जाएगा मेरे पास ईए के लिए भी एक विचार है, लेकिन मैं एमटी 4 और ईएएस के लिए नया हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं कि यह कितनी अच्छी तरह काम करेगा। अगर किसी को दिलचस्पी है तो मुझे बताएं। किसी भी और सभी मदद के लिए धन्यवाद मुझे 26 साल की उम्र में मेरी आंखों में अंधा हो जाना चाहिए। मुझे यह धागा मिला, यह वास्तव में बाहर पहुंचा और चेहरे पर मुझे मार दिया। मैं क्या देख रहा था के कई संस्करण मिला। सबसे अच्छा फिट खोजने के लिए इस सप्ताह के अंत में काम करेंगे एक महान मंच के लिए धन्यवाद सभी पीएस, बीमार मुझे जो मिलते हैं उन्हें जोड़ते हैं अगर किसी और को कुछ इसी तरह की तलाश है, तो यह एक लंबा धागा था। व्यापारीजैंशी: मुझे 26 साल की उम्र में मेरी आंखों में अंधा हो जाना चाहिए। मुझे यह धागा मिला, यह वास्तव में बाहर पहुंचा और चेहरे पर मुझे मार दिया। मैं क्या देख रहा था के कई संस्करण मिला। सबसे अच्छा फिट खोजने के लिए इस सप्ताह के अंत में काम करेंगे एक महान मंच के लिए धन्यवाद सभी पीएस, बीमार मुझे जो मिलते हैं उन्हें जोड़ते हैं अगर किसी और को कुछ इसी तरह की तलाश है, तो यह एक लंबा धागा था। मैं इस धागे पर था और किसी भी परेशानी के बिना डीटी-आरएसआई - SIG. mq4 संकलित किया। मुझे.ex4 मिला है और इसे एक चार्ट पर रखा गया और यह अच्छा लग रहा है जब मैंने इसे आपको वापस भेजने का प्रयास किया, तो आप उस पर कोई अलर्ट और एक पॉपअप विंडो डाल सकते थे, मैं इसे नहीं कर सका। मुझे बताया जा रहा था कि फाइल खराब है। कि मैं समझ में नहीं आया क्या आप एक पॉपअप विंडो के साथ यह इंडी को कोडित कर सकते हैं, मुझे यह बताने के लिए कि क्या उसका सिगनलिंग ऊपर या नीचे और जोड़ी जोड़ी है बहुत बहुत धन्यवाद। इसके अलावा, यह क्यों कह रहा है कि फ़ाइल अच्छी नहीं है, जब मैं इसे आपके समय के लिए धन्यवाद भेजने के लिए कोशिश करता हूं मैं इस धागे पर था और किसी भी परेशानी के बिना डीटी-आरएसआई - SIG. mq4 संकलित किया। मुझे.ex4 मिला है और इसे एक चार्ट पर रखा गया और यह अच्छा लग रहा है जब मैंने इसे आपको वापस भेजने का प्रयास किया, तो आप उस पर कोई अलर्ट और एक पॉपअप विंडो डाल सकते थे, मैं इसे नहीं कर सका। मुझे बताया जा रहा था कि फाइल खराब है। कि मैं समझ में नहीं आया क्या आप एक पॉपअप विंडो के साथ यह इंडी को कोडित कर सकते हैं, मुझे यह बताने के लिए कि क्या उसका सिगनलिंग ऊपर या नीचे और जोड़ी जोड़ी है बहुत बहुत धन्यवाद। इसके अलावा, यह क्यों कह रहा है कि फ़ाइल अच्छी नहीं है, जब मैं इसे आपके समय के लिए धन्यवाद भेजने के लिए कोशिश करता हूं

No comments:

Post a Comment