Wednesday 10 January 2018

Xforex - तागालोग - मजाक


टेगेलॉग में अजीब फ़ैशन पिनॉय चुटकुले के लिए सर्वश्रेष्ठ वेबसाइट पर आपका स्वागत है वह श्रेणी चुनें जिसे आप चाहते हैं और कुछ मज़ा लें 8220 क्या आप एक फ़िलहाल हैं यदि आपके पास एक मजाक है तो हां, तो हम आपका मजाक साझा करें शेयरिंग देखभाल कर रही है, आप पिनय चुटकुले साझा कर सकते हैं और इसे सभी के साथ आनंद लें 8221 8211 द्वारा व्यवस्थापक शीर्ष 15 नवीनतम तागालोग हास्य डीओएटीए 2 पिनॉय ह्यूगोट कीमियास्ट कबा कैसी पारा लांग हॉली मोका साकिन बाउंटी शिकारी कबाब कासी प्रलो नलंग डॉक दाम ट्रैक मो। स्नाइपर की काका सी काट ले ले मो मो। दीमांजी यह नाम है अयाग नागीिसिप सी पैकेमान एनजी पांगलान एनजी अनक नीला नी jinky8230 पैकमैन: आंग आईपैप्पानलन को एनाक को एनी मैनी पाकी Jinky: Hinde8230Dapat। सुपोटेट इना नी जुआन: बिली का ना डोन एनजी सॉपट जुआन: सिगी .. टूमकॉ सी जुआन। नादुप्पा सिआ में नकलीमुतन न्या.बामलिक सिआ जुआनः नय अनु नग्गा बिबिइलिन इना नी। गार्ड जुआन: बैंकों या अधिकारियों के साथ टैग की गईं सलाह: एडी गार्ड युआन: एह, सैमसंग के लिए टैग। पैड्रो: एडी गॉर्ड पा रिन नारीनिग मो ना बा युआन: पूर्व, नारीजिन्ग मो न बा अंग क्वेंटो टूंगकोल से तात्लांग बिंगी पेड्रो: हिंदी पे पूर्व ई। जुआन: HAHAHA8230 Ikaw ang pang-apat Panty Ni Misis Pareng 1: मुझे एक पेंटी के बारे में जानने के लिए कृपया मुझे बताएं पारेन्ग 2: बकिट, हॉट ना गर्म का पेरे पेरेंग जॉवो ने मैगसेन के बारे में पूछा कि लड़की के अंग पर एक लड़की को छोड़ने के लिए आंग बिसयाई बिसाया 1: गरू कुत्सी सिगुरु की मियार या बिस्स 2 एंग बुब्बु मुु दिन दि किम्यूर बिसया 1: कनिनु या बिसाया 2: की पिता यान तिगान मुउ। ओप्लान तोखांग मजाक पुइल्स: (कुमोटोक साहा) पैडो: चीन यान पुलिज़: पुलिसी से पैड्रो: बकिट एएनओएन कैलांगन पुलियाँः गुस्टो लांग नमान मिकिपग यूसेप PEDRO। CENDELLA और सात DWARF जुआन ilan एंग बौने नी सिंड्रेला। पेड्रो एह 8230 डी लेबिंगडलावा (12) जुआन माली पेड्रो इलान नगा बाबा जुआन ई दि वाला एह वाल नेमान बौना जेड इन किडनेपर्स जेड 8230 मामा ने अपने पिता के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जद 8230 साल के लिए और उसके लिए छुड़ौती है। किडनपेपर 8230 बाला काऊ गंगाग एनआई जेड 8230 एनिन लाख हजार Kignappers8230Di। साद्रिस्तान के चुटकुले में मैड्रे मैद्रे: एनो आंग एपेलिडो मो सिक्रस्तन: यूँ लगी नायो पोँग हिनावाकन। मैड्रे: एआई डायोस्को बेस्टोस, बेआग एपेलीडो मो। सकिरिस्तान: हिंदी, रोसारियो पीओ That8217s मेहेह लसींग पाउवी ना साहा। नांग मैटानौ एंग कन्यांग बहती है ससुराय सुरये ना समिगा। लसीज़: 8220What8217s मेरे घर, सुरुचिपूर्ण 8221 Pagtanaw sa मनी ला क्लास इको मैन्नी: दाटी जालिंग अकु मेगब्स्किटबुल इको: पाउन बा यन देटी पेओन मैन्नी: ईडी वाउंग यबांग म्यू इको: एडी ग्रेट. अंग पिकॉन मो। मैन्नी: दूर तोऊ इको: आयो को गैलेिंग मो कसी सा एंग तसा रिच पिशाच: ओडर एजीओ ताजा रक्त सामान्य पिशाच: ओडर नामैन डीनगुगान गरीब पिशाच: एक गर्म पानी नालंग बैरा: बाकिट हॉट वॉटर लैंग शीर्ष 10 नवीनतम अंग्रेजी मजाक Tagged Photo8217S फेसबुक पर 8211 बस जब आपको लगता है कि एन 8211 सोशल-नेटवर्क्स मजाक Tagged photo8217s फेसबुक पर 8211 बस जब आपको लगता है कि कोई भी नहीं 8217s आपके शराबी व्यवहार का कोई फ़ोटो सबूत मिला है। कुछ अच्छा करने के बाद मैं खुद को प्यार करता हूँ 8211 मजाक चुटकुले मुझे कुछ अच्छा करने के बाद खुद का इलाज करना अच्छा लगता है दौड़ के लिए जाने के बाद एक बर्गर होने के बाद, एक पिंट के लिए जाने के बाद। बीटी ने हाल ही में कई अवैतनिक बिलों के कारण अपना फोन बंद कर दिया है 8211 अनियमित चुटकुले बीटी ने हाल ही में कई अवैतनिक बिलों के कारण मेरा फोन बंद कर दिया है। वे कहते हैं कि जब तक मैं संपर्क में नहीं हूं और भुगतान करता हूं। मेरे बॉस ने मेरे 8216 के विरूद्ध बैठक आज रोक दी है 8211 काम चुटकुले मेरे मालिक ने 8216 डिसिफेक्टिव व्यवहार 8217 के कारण आज एक बैठक रोक दी, उसने मुझे एक तरफ खींच लिया और मुझे बताया I8217Ve ऋण के थोड़ा बिट में अपने आप में मिल गया और इसलिए मैं 8211 शराबी मजाक I8217ve खुद को थोड़ा सा ऋण में मिला है और इसलिए मैं अपने Experian क्रेडिट रिपोर्ट डाउनलोड यह निराशाजनक दिखता है लेकिन एक यंग मैन ने एक पुराने अमेरिकी भारतीय ए सेंट 8211 बेवकूफ चुटकुले में देखा था एक युवक ने एक राज्य मेले में एक पुराने अमेरिकी भारतीय को देखा, पुरानी भारतीय 5 डॉलर एक चार्ज कर रहा था। प्रिय इंटरनेट सेवा प्रदाता, क्यों जब मैं यो इंटरनेट 8211 इंटरनेट चुटकुले प्रिय इंटरनेट सेवा प्रदाता कॉल करते हैं, तो क्यों मैं अपने ब्रॉडबैंड के साथ एक समस्या की रिपोर्ट करने के लिए अपने हेल्पलाइन को फोन क्यों मिलता है 8220 क्लेंग: मुझे 8216 व्रिंग 8217 बैंकर्स नेक 8221 8211 के लिए तलाश थी शर्म्सम जॉक्स 8220 कलम: मैं 8216 वेटिंग 8216 बैंकरों नेक्स 8221 करना चाहता था। Didn8217t हम सब निक अगर हम में से केवल एक ही राजनीतिक की स्थिति तक पहुंच गया है। मैं सपना है कि मैं एक अजीब जगह पिछले रात में था 8211 Wordplay चुटकुले मैं सपना देखा कि मैं कल रात एक अजीब जगह में था। यह एक अंधेरी जगह थी, जहां लोग अंदर बोलते थे। मेरे बेटे ने कहा, 8220 लेट डैडी, मैं था Didn8217t गीले बिस्तर था 8211 बच्चे चुटकुले मेरे बेटे ने कहा, 8220 देखो, पिताजी, मैं didn8217t बिस्तर that8217s एक पंक्ति 8221 में 5 वीं बार बिस्तर गीला मैंने कहा, 8220 वेल किया हुआ। मज़ा रुझान विषयों के बारे में विज्ञापन पुरानी कहावत के रूप में हंसी सबसे अच्छी दवा है, हम चुटकुले में पिनॉय आपको टेगलॉग भाषा में सभी अजीब फ़ैशन कोटेशन और फोटो प्रदान करेंगे। 2013 में वापस, फिलिपिनो OFW (ओवरसीज फिलिपिनो वर्कर) का एक समूह ऊब गया और वे मस्ती करने के लिए वेब पर कुछ मजाकिया कोटेशन देखने का प्रयास करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से उस समय वे पाए गए अधिकांश वेबसाइटों में एक पुराने चुटकुले हो रहे हैं और उपयोगकर्ताओं के साथ कोई संपर्क नहीं है। उस पल से, बाद में उन्हें अपनी चुटकुले वेबसाइट बनाने और अन्य उपयोगकर्ताओं को उनके मजाक देने या मौजूदा चुटकुले के साथ टिप्पणी देने के लिए एक विचार मिला। धन और अवधारणाओं को एकत्रित करने के बाद, जॉक्स पिनोय का जन्म हुआ, एक वेबसाइट जिसने उपयोगकर्ता को अपने मजाक साझा करने दें और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ संवाद भी किया। चूंकि वेबसाइट लॉन्च की गई है, इसलिए हजारों आगंतुक प्रत्येक दिन मजाक पढ़ सकते हैं और वेबसाइट पर मजा ले सकते हैं और साथ ही साथ वे पढ़ते हुए चुटकुले पर अपना विचार दे सकते हैं। हम आशा करते हैं कि जॉक्स पिनोय से यह वेबसाइट आपको कुछ मुस्कुराहट और खुशी दे सकती है, जीवन कम है इसलिए उस पर मज़ेदार है अस्वीकरण: इस साइट में देखी जाने वाली कुछ चुटकुले, फोटो और वीडियो हमारे द्वारा नहीं बनाए गए हैं, वे हमारे उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाई गई हैं या वे केवल 9 जीग, यूट्यूब, मेटाकेफ़, वीमियो आदि जैसे वेब पर कहीं ही प्राप्त कर सकते हैं। हम कॉपीराइट जानकारी का सम्मान करते हैं जो मजेदार तस्वीरों और विनोदी वीडियो सहित यहां पोस्ट की गई है। यदि हमारी साइट पर पोस्ट की गईं फाइलें हैं जो आपके पास हैं और आपको इसे किसी को साझा करने की ज़रूरत नहीं है, तो बाद में इसे खाली करने के लिए हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र हो गए हैं। इस साइट पर इस्तेमाल की जाने वाली भाषा में अधिकांश लोग टैगॉल में थे और कुछ बिसया हैं जो फिलीपींस से उत्पन्न दोहरी भाषा हैं, अगर आप इंग्लिश के मजाक की व्याख्या करना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन टैग के लिए अंग्रेजी से व्याख्या करने के लिए ऑनलाइन अनुवादक का इस्तेमाल कर सकते हैं। कॉपीराइट 2016 चुटकुले पिनोय - हमारे साथ अपने चुटकुले को हँसते और साझा करें सभी अधिकार सुरक्षित. यहाँ मेरे सबसे शीर्ष 100 सर्वश्रेष्ठ पिनॉय चुटकुले का चयन, केवल मेरे पाठकों के लिए चयनित और संकलित है अन्य मेल्कुमा को ध्वनियां देंगे, अन्य मेबागो को ध्वनि देंगे लेकिन फिर भी यह आपको उस उबाऊ दुनिया से बाहर निकाल लेगा। बस बैठो और ज़ोर से हँसते रहो जुआन: अब किसी न्यूरो पिनटैयो एक बस के लिए बस के लिए एक बस के लिए आईएनएई: आईएनएएन के रूप में अनकूल हैं: यह कैसे काम करने के लिए एक जूट है: हाँ, मुझे पता है कि कैसे मैं अपने घर पर बस के लिए एक घर जाना चाहता हूँ मैक्स: काया पिनापुपो मो युआन: हिंदी, नेट्यूमुलॉग एएएनई: बिनजीये ना बैड कार्ड ननो: ओपो नय, अच्छी खबर है कि आप को 7 इनी की एक लाइन: तालागा पटिंगिन इंग्लिश -65 मैथ -60 साइंस -69 फिलिपिनो- इने: बैट का umiiyak बर्टिंग: सी क्यू पीप सिंहरी एंक पेंटीट आईएनई: टोटू बीए के बारे में बात कर रहे हैं जूलिया: वोग पो को मैनिवाला के बारे में कोई संदेह नहीं है या नहीं GURO: कल्पना कीजिए एक मिलियनरीओ गतिविधियों के बारे में जानकारी सभी: हां मम गुरू: जुआन बॅट की काट ज्यूआन: आईटीए को कोचिंग सेक्रेटरी को बीएफ: कैनस सी जुआन, सबीन बा नमाल के मुखा एक मेगासैस एक्ट के जीएफ़: हाहा के पास मैगनेट का नाम है। बकिट नाम नमन दाऊ नसीबी बीएफ: काशी मुखा का दव कल्बावा जीएफ: जीआरआरआर एएमओ: इट्स इन्नि बिनिलि कोंग चाक नापेटे आईपिस, आईएसएलट मो स मोटेरे इंडे: हाँ मैम नगालुलाट पीएडर: ईपीईएस, ममताई काओ नस्थल यांग पैमेंगिन, कासी बंटीस (दीनुगो) आपातकाल में पंपिंग करें वाइस: नर्स ट्यूलोंग नर्स: अनो पोंग नांग्ययरी मंगंगणक वाइस: एआई हिंदे इपपेटिर को को दे लाँग दीनूडुगो नागा डीबा Syempre Sa Opisina वाइस: पास के मूव की डायटिंग और पपेलस को सहायिका: आप के पास एक आवाज़ है: वो लोग हैं, आइपीसॉका डीबा। सिगे सबकांग मोंग आईपसोक को लाओ शिक्षक शिक्षक: जुआन, मुझे एक वाक्य दें। जुआन: मम सुंदर है, वह नहीं है शिक्षक: बहुत अच्छा कृपया टैगएलॉग में अनुवाद करें। जुआनः टैगोरॉग में अजीब फ़ैशन पिनॉय चुटकुले के लिए सबसे अच्छी वेबसाइट पर जाने के लिए, कृपया नाम दें। वह श्रेणी चुनें जिसे आप चाहते हैं और कुछ मज़ा लें 8220 क्या आप एक फ़िलहाल हैं यदि आपके पास एक मजाक है तो हां, तो हम आपका मजाक साझा करें शेयरिंग देखभाल कर रही है, आप पिनय चुटकुले साझा कर सकते हैं और इसे सभी के साथ आनंद लें 8221 8211 द्वारा व्यवस्थापक शीर्ष 15 नवीनतम तागालोग हास्य डीओएटीए 2 पिनॉय ह्यूगोट कीमियास्ट कबा कैसी पारा लांग हॉली मोका साकिन बाउंटी शिकारी कबाब कासी प्रलो नलंग डॉक दाम ट्रैक मो। स्नाइपर की काका सी काट ले ले मो मो। दीमांजी यह नाम है अयाग नागीिसिप सी पैकेमान एनजी पांगलान एनजी अनक नीला नी jinky8230 पैकमैन: आंग आईपैप्पानलन को एनाक को एनी मैनी पाकी Jinky: Hinde8230Dapat। सुपोटेट इना नी जुआन: बिली का ना डोन एनजी सॉपट जुआन: सिगी .. टूमकॉ सी जुआन। नादुप्पा सिआ में नकलीमुतन न्या.बामलिक सिआ जुआनः नय अनु नग्गा बिबिइलिन इना नी। गार्ड जुआन: बैंकों या अधिकारियों के साथ टैग की गईं सलाह: एडी गार्ड युआन: एह, सैमसंग के लिए टैग। पैड्रो: एडी गॉर्ड पा रिन नारीनिग मो ना बा युआन: पूर्व, नारीजिन्ग मो न बा अंग क्वेंटो टूंगकोल से तात्लांग बिंगी पेड्रो: हिंदी पे पूर्व ई। जुआन: HAHAHA8230 Ikaw ang pang-apat Panty Ni Misis Pareng 1: मुझे एक पेंटी के बारे में जानने के लिए कृपया मुझे बताएं पारेन्ग 2: बकिट, हॉट ना गर्म का पेरे पेरेंग जॉवो ने मैगसेन के बारे में पूछा कि लड़की के अंग पर एक लड़की को छोड़ने के लिए आंग बिसयाई बिसाया 1: गरू कुत्सी सिगुरु की मियार या बिस्स 2 एंग बुब्बु मुु दिन दि किम्यूर बिसया 1: कनिनु या बिसाया 2: की पिता यान तिगान मुउ। ओप्लान तोखांग मजाक पुइल्स: (कुमोटोक साहा) पैडो: चीन यान पुलिज़: पुलिसी से पैड्रो: बकिट एएनओएन कैलांगन पुलियाँः गुस्टो लांग नमान मिकिपग यूसेप PEDRO। CENDELLA और सात DWARF जुआन ilan एंग बौने नी सिंड्रेला। पेड्रो एह 8230 डी लेबिंगडलावा (12) जुआन माली पेड्रो इलान नगा बाबा जुआन ई दि वाला एह वाल नेमान बौना जेड इन किडनेपर्स जेड 8230 मामा ने अपने पिता के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जद 8230 साल के लिए और उसके लिए छुड़ौती है। किडनपेपर 8230 बाला काऊ गंगाग एनआई जेड 8230 एनिन लाख हजार Kignappers8230Di। साद्रिस्तान के चुटकुले में मैड्रे मैद्रे: एनो आंग एपेलिडो मो सिक्रस्तन: यूँ लगी नायो पोँग हिनावाकन। मैड्रे: एआई डायोस्को बेस्टोस, बेआग एपेलीडो मो। सकिरिस्तान: हिंदी, रोसारियो पीओ That8217s मेहेह लसींग पाउवी ना साहा। नांग मैटानौ एंग कन्यांग बहती है ससुराय सुरये ना समिगा। लसीज़: 8220What8217s मेरे घर, सुरुचिपूर्ण 8221 Pagtanaw sa मनी ला क्लास इको मैन्नी: दाटी जालिंग अकु मेगब्स्किटबुल इको: पाउन बा यन देटी पेओन मैन्नी: ईडी वाउंग यबांग म्यू इको: एडी ग्रेट. अंग पिकॉन मो। मैन्नी: दूर तोऊ इको: आयो को गैलेिंग मो कसी सा एंग तसा रिच पिशाच: ओडर एजीओ ताजा रक्त सामान्य पिशाच: ओडर नामैन डीनगुगान गरीब पिशाच: एक गर्म पानी नालंग बैरा: बाकिट हॉट वॉटर लैंग शीर्ष 10 नवीनतम अंग्रेजी चुटकुले मेरे दोस्त ने कहा कि उनके डॉक्टर ने कहा कि वह असमर्थ है 8211 वर्डप्ले चुटकुले मेरे दोस्त ने कहा कि उनके डॉक्टर ने उन्हें बताया कि वह अपने पैरों में से एक के रूप में मैराथन को चलाने में असमर्थ हैं। मुझे हाल ही में पता चला है कि अगर मैंने अपने पदों को देखते हुए 8211 सलाह चुटकुले के रूप में हाल ही में मुझे एहसास हुआ कि अगर मैंने अपना अनुभव उतना ध्यान दिया था जैसा मैंने अपने प्लेस्टेशन 8230 को शायद दिया था मेरे नेन ने मुझे फोन किया और कहा, 8220 क्या आप मी 8211 बेवकूफ चुटकुले चाहिए मेरी नान कल मुझे फोन किया और कहा, 8220 क्या आप दुकानों पर चलने और मुझे एक सॉसेज वापस लाने के लिए मन मेरे बेटे को स्कूल में एक गैर-वर्दी दिवस दान किया गया था कल कल 8211 स्कूल चुटकुले मेरे बेटे को कल स्कूल में गैर-समानता दिवस था। मैंने सोचा I8217d उसे मेरे देखो का अनुकरण करने के लिए मिलता है मैं विश्वास कर सकता हूँ 8217t मेरे बेटे ने सिर्फ 20 की शुरुआत की और मुझसे पूछा, 8220 डड, कैसे 8211 सलाह चुटकुले मेरे बेटे ने सिर्फ 20 कर दिया है और मुझसे पूछा, 8220 डैड, मुझे कैसे पता चलेगा कि जब I8217ve एक आदमी बन गया 8221 मैंने कहा। मेरी प्रेमिका दो हफ्तों के लिए गायब हो गई है अब 8211 गलतफहमी की चुटकुले मेरी प्रेमिका दो हफ्तों के लिए अब और लापता हो गई है कल मुझे पुलिस से फोन आया है। ब्रिटिश ग्रीष्मकालीन शुरूआत में सरकार को अवहेलना करना 8211 बेवकूफ चुटकुले ब्रिटिश गर्मी के समय की शुरुआत में सरकार को अपनी घड़ियों को 2.00 में आगे करने से इनकार करते हुए सरकार की अवहेलना करना। इस बस को स्कूल में बस जाना, चालक 8211 वर्डप्ले चुटकुले स्कूल आज सुबह, चालक ने मुझे कुछ कहा जो मुझे संदेह हुआ कि वह शायद एक हो। बॉस ने अपने कर्मचारियों में से एक को अपने ऑफिस में बुलाया 8211 व्यवसायों की चुटकुले मालिक ने अपने कर्मचारियों में से एक को अपने कार्यालय में बुलाया और उससे कहा, 8220 जेनकिंस, I8217ve ने आपको बनाने का फैसला किया। टैगेड Photo8217S फेसबुक 8211 पर बस जब आपको लगता है कि एन 8211 सोशल-नेटवर्क्स मजाक Tagged photo8217s फेसबुक पर 8211 बस जब आपको लगता है कि कोई भी नहीं 8217s आपके शराबी व्यवहार का कोई फ़ोटो सबूत मिला है। मज़ा रुझान विषयों के बारे में विज्ञापन पुरानी कहावत के रूप में हंसी सबसे अच्छी दवा है, हम चुटकुले में पिनोय आप सभी हास्यपूर्ण फ़ैशन उद्धरणों और टेगेलॉग भाषा में चित्रों के साथ आपूर्ति करेंगे। 2013 में वापस, फिलिपिनो OFW (ओवरसीज फिलिपिनो वर्कर) का एक समूह ऊब गया और वे इंटरनेट पर कुछ विनोदी उद्धरणों को देखने के लिए मज़े करना चाहते हैं, लेकिन दुख की बात है कि उस समय की खोज की गई अधिकांश वेबसाइटों में एक पुरानी चुटकुले हो रही हैं और उपयोगकर्ताओं के साथ कोई इंटरैक्शन नहीं है उस पल से, बाद में उन्हें अपने चुटकुले की वेबसाइट बनाने और अन्य उपयोगकर्ताओं को उनके चुटकुले या वर्तमान चुटकुले के साथ टिप्पणी देने के लिए एक विचार मिला। एकत्रित धन और अवधारणाओं के बाद, जॉक्स पिनॉय का जन्म हुआ, एक वेबसाइट जिसने उपयोगकर्ता को अपने मजाक साझा करने दें और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ संवाद भी किया। चूंकि वेबसाइट लॉन्च की गई है, इसलिए आगंतुकों की एक बड़ी संख्या प्रत्येक दिन मजाक पढ़ने और वेबसाइट पर मज़ेदार होने के साथ-साथ मजाक के बारे में अपने विचार देने के लिए आ रही है। हम जॉक्स पिनॉय से अपेक्षा करते हैं कि यह वेबसाइट आपको कुछ मुस्कुराहट और खुशी प्रदान कर सकती है, जीवन छोटा है, इसलिए उस पर मज़ेदार है अस्वीकरण: इस साइट में पाए जाने वाले कुछ चुटकुले, फोटो और वीडियो हमारे द्वारा बनाए नहीं हैं, वे हमारे उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाए गए हैं या वे इसे 9 जीग, यूट्यूब, मेटाकेफ़, वीमियो आदि जैसे इंटरनेट पर कुछ जगह लेते हैं। हम कॉपीराइट जानकारी का सम्मान करते हैं जो मजेदार तस्वीरों और विनोदी वीडियो सहित यहां पोस्ट की गई है। यदि हमारी साइट पर यहां पोस्ट की गई फ़ाइलें हैं, जो आपके स्वामित्व में हैं और आप इसे किसी के साथ साझा नहीं करना चाहते हैं, तो इसे हटाने के लिए हमसे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र रूप से आते हैं। इस विशेष साइट पर इस्तेमाल की जाने वाली अधिकांश भाषा टैगोग्राफ़ में थी और कुछ ऐसी बिसया है जो फिलीपींस से उत्पन्न हुई दोनों फ़ैशन भाषा हैं, अगर आप इंग्लिश को मजाक की व्याख्या करना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन टैग के लिए अंग्रेजी से व्याख्या करने के लिए ऑनलाइन अनुवादक का उपयोग कर सकते हैं। कॉपीराइट 2016 चुटकुले पिनोय - हमारे साथ अपने चुटकुले को हँसते और साझा करें सभी अधिकार सुरक्षित। जियान: ओयिस, अनो यान पिनिया पर्वदारी नमन ज्ञान पेड्रो: पासिंगी नासन का नौगुबूबंग्काल एल्लैम न्गुइ-एट एनजी अरा नसन का नाओग नगाटटन एनजी आरा नसान का नोओंग नगाटैण्टन एंग नगाटैणानै एनजी अ्राउग नागोबटुन्स्काइ नागरीरप की तस्वीरों में नास का का जुआन: नककुलॉन्ग एक दिन दोपहर के बाद एक नमाज़ नहीं किया जा सकता है, मुझे पता चला कि वह लंका देन लिंडे थे। उन्होंने मुझे रक्त बैंक में कहा था कि यह हो सकता है। राउंड लिंडू यह सिर्फ 15 मिनट की बिजली-झपकी है उस समय प्रबंधन पाठ्यक्रम में बताए गए आपने मुझे भेजा था। राक्षस ldquoWhew लगता है मैं व्हाइट-आउट से ऊपर छोड़ दिया था शायद आप यहां केवल टाइमरडेक्लो लिंडू में सोए थे I नींद में सो रहा था, मैं मिशन वक्तव्य पर ध्यान लगा रहा था और एक नया प्रतिमान तैयार कर रहा था। राक्षस ldquoI मेरा परीक्षण कर रहा था लार प्रतिरोध के लिए कुंजीपटल। rdquo ldquoI काम से संबंधित तनाव को राहत देने के लिए योग का अभ्यास कर रहा था। राक्षस ldquoDamn तुमने मुझे बीच में क्यों नहीं किया था मैं लगभग हमारी सबसे बड़ी समस्या का एक समाधान पता लगाया था। rdquo ldquoThe कॉफी मशीन टूटीहेलिप्र्ड लिवोक्लो है किसी के लिए जर्सीक्वा नाम में ग़लत पोहेलीपर्ड्वो लिंडो नरकपॉइस में किसी को भी डिकैफ़ डाल दिया। Amen. rdquo वायुसेना: नहीं, कोई हिम्मत नहीं, महिमा नहीं मरीन: कोई भी वापसी नहीं, कोई आत्मसमर्पण नहीं सेना: कोई दर्द नहीं, कोई लाभ नहीं, नक्स भी है। सुरक्षा गार्ड: नहीं, आईआईडी, कोई प्रविष्टि कोट नहीं है

No comments:

Post a Comment