Thursday 11 January 2018

Earnforex - एडमिरल बाजार की समीक्षा


एडमिरल मार्केट एडमिरल मार्केट प्लेटफार्म मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 एडमिरल मार्केट ट्रेडर्स को मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 दोनों सहित विभिन्न व्यापारिक प्लेटफार्मों की एक बड़ी पसंद प्रदान करते हैं। मेटाट्रेडर 5 मेटाकॉट्स सॉफ्टवेयर कॉर्प से नवीनतम उत्पाद है, जिसने मेटाट्रेडर 4 भी विकसित किया है एमटी 5 प्लेटफॉर्म में कई नवाचार और नए व्यापारिक अवसर हैं। एडमिरल मार्केट मेटाट्रेडर 5 प्लेटफार्म मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग टर्मिनल का एक विशेष संस्करण आईफोन और आईपैड के लिए दिया गया है और एंड्रॉइड ओएस के लिए मेटाट्रेडर 4 यह विशेष रूप से सभी एंड्रॉइड आधारित उपकरणों के लिए बनाया गया ऐप है। एमटी 4 मैक ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध है। एमटी 4 सुप्रीम एडीडमिरल मार्केट्स ने हाल ही में एमटी 4 सुप्रीम संस्करण अंतिम एमटी 4 प्लग-इन पेश किया है। इस मंच में कई उपयुक्तताएं और प्रदर्शन-बढ़ाने के उपकरण शामिल हैं जैसे मिनी ट्रेडर्स जो एक सुव्यवस्थित और कॉम्पैक्ट विंडो में ऑर्डर बनाने को सरल और बढ़ाता है ट्रेडिंग टर्मिनल जो एक से अधिक मुद्राओं में मिनी ट्रेडर्स टर्मिनल का उपयोग करता है, सभी एक सुविधा में एक अलार्म मैनेजर को चेतावनी देते हैं। आप अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए सहसंबंध मैट्रिक्स, जो सभी मुद्रा जोड़े और अधिक के बीच संबंध दिखाता है। एडमिरल मार्केट मेटाट्रेडर 4 सुप्रीम एडीशन एडमिरल मार्केट मेटाट्रेडर 4 सुप्रीम एडिशन - ट्रेडिंग टर्मिनल एडमिरल मार्केट मेटाट्रेडर 4 सुप्रीम एडीशन - सहसंबंध मैट्रिक्स एडमिरल मार्केट ईमानदार और पारदर्शी व्यापार में विश्वास करते हैं। यह बाज़ार में सबसे अच्छा फैलाव प्रदान करता है और संभव के रूप में आने के प्रयास में एडमिरल मार्केट्सको सुप्रीम संस्करण में एक स्प्रेड इंडिकेटर शामिल होता है, जहां आप लाइव खाते खोलने से पहले भी सभी समय में प्रसार देख सकते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारा सभी डेटा अप-टू-डेट है, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। एडमिरल मार्केट समीक्षा और रेटिंग मैंने देखा है कि प्रत्येक व्यापार को निष्पादित करने के लिए कम से कम 2 सेकंड। मुझे यह भी विश्वास है कि वे फैलते हुए हेरफेर कर रहे हैं। यहां क्यों है: यदि आप एक लंबे ऑर्डर करते हैं, और इन कुछ सेकंड्स के भीतर प्रतिक्रिया करने के लिए यह ब्लास्ट किया गया सर्वर लेता है, तो बाजार में 1 पाइप के लिए उच्च स्थानांतरित होता है, आपकी कीमत उच्च मूल्य पर कार्यान्वित की जाएगी (जिसका अर्थ है कि उन्होंने आपको एक पीआईपी के लिए धोखा दिया था )। यदि दूसरी तरफ कीमत दूसरी दिशा में बढ़ती है (आपको एक अधिक अनुकूल प्रविष्टि देकर) तो आपका निष्पादन मूल्य उस कीमत पर जा रहा है जो आपने वास्तव में दर्ज किया था यह प्रसार हेरफेर का एक अच्छा संकेत है और ब्रोकर आपको धोखा दे रहा है अगर यूरोपीय संघ में आपका प्रसार 1 पीईपी है और आप एक ऐसे स्केल्पर हैं जो एक व्यापार पर 10 पीईपी लाभ की तलाश में है, तो आपको सिर्फ 10 लाभों के लिए धोखा दिया गया है यदि आप एडमिरल ग्राहक हैं तो आप निश्चित रूप से इसका परीक्षण कर सकते हैं (केवल वास्तविक खाता, डेमो नहीं, क्योंकि डेमो आपके ब्रोकर कितना अच्छा है इसका अच्छा प्रतिनिधित्व नहीं है)। नंदा 4 साल पहले मैं खुद माइकर्ट में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा हूं और इसलिए मैं अभ्यास खातों के माध्यम से सीख रहा हूं। सबसे ज्यादा मुझे पसंद था FXCM, मैंने पाया कि कुछ अन्य लोगों की तुलना में इसका उपयोग करना आसान है और उसने मुझे माकेर्ट के बारे में अधिक समझने और कुछ तरीकों की कोशिश करने में मदद की है। लेकिन सभी अभ्यास खाते आपको एक महीने के लिए देते हैं जब तक आप साइन अप नहीं करते हैं। egubil 3 साल पहले स्कैम मैं 1 साल पहले एडमिरल मार्केट्स के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया था, तब मैंने उनसे व्यापार करना बंद कर दिया क्योंकि वे मुझे ईमानदार नहीं हैं उन्होंने मुझे बुलाया कि वे व्यापार की स्थिति बदल गए हैं, इसलिए मैंने पिछले शुक्रवार के साथ उनके साथ एक नया खाता खोला और 34 9 यूरो जमा कर दिया कि वे सबसे बदतर हो गए हैं उनके डीलिंग डेस्क ने मेरे पैसे चोरी करने के लिए कड़ी मेहनत की, क्योंकि उन्होंने 32 पिप्स झटके बनाए और मेरा खाता तब तक जमी गया जब तक उन्होंने अपना काम पूरा नहीं किया और 9 मिनट में 30 9 .33 यूरो चुरा लिया जबकि मैंने एक अन्य ईमानदार दलाल के साथ अच्छा लाभ कमाया। एक ही समय और बिना गिरावट जब मैंने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने मुझे बताया कि यह हमारा नियम और शर्तें है, दूर रहें यह दलाल घोटाला है और यदि आप एक चोर के साथ व्यापार करना चाहते हैं तो आपका पैसा चाहता है। आगे बढ़ो और उनके साथ व्यापार करें लोकी 2 साल पहले एसएसीएम एडमिरल मार्केट्स का सबसे बड़ा घोटाला दलाल है और मेरी पहली ट्रेडिंग में 7000 पाउंड की घोटाले से मैंने अपना खाता 6 जनवरी 2015 को एडमिरल मार्केट यूके के साथ खोला और मैंने 4950 पाउंड जमा किए। मैंने अच्छा कारोबार किया, जिसने एक दिन में 7000 पाउंड से अधिक शेष बना दिया। और उसी दिन 9 बजे यूके समय के बारे में मैंने 1.18500 में एक लाभ लाभ की कीमत के साथ मूल्य के साथ 1.18810 में 8 लॉट ईयूआरएसडी बेचने के क्रम को रखा था - और जब तक मेरा शेष 7000 पाउंड से अधिक था। हालांकि जब मैं सुबह सुबह 5 बजे सुबह उठ गया, मुझे पता चला कि मेरा संतुलन अचानक 248 पाउंड बन गया। मैंने बाज़ार की जांच की - EURUSD की सबसे कम कीमत 1.18421 को उस समय तक हिट हुई, जिसका मतलब है कि मेरा विक्रय रोक आदेश 1600 पाउंड का लाभ उठाया और लाभ लिया, हालांकि एडमिरल मार्केट्स ने सिर्फ एक विशाल और अनुचित स्लिपेज का उत्पादन किया, जो सीधे सेट कीमत 1.18810 मेरे बेचने के क्रम और didn039t इसे निष्पादित। और क्या बुरा है, उन्होंने करीब 1,78500 घोटाले के लिए लगभग 1,18500 में 12 लॉट यूयूएसडी की मेरी खुली जगहों को बंद कर दिया था। इस बीच मैंने कई अन्य ब्रोकर039 प्लेटफार्मों की जांच की है - अल्पारी, आयरनफक्स, एक्सएम, एक्सनेस, सिनर्जी एफएक्स आदि। उनमें से कोई भी इस बाजार में अंतर या स्लीपेज नहीं था। (आप अपने खुद के प्लेटफार्म की जांच कर सकते हैं, समय लगभग 2015.01.06 23:59 एमटी 4 प्लेटफ़ॉर्म समय)। सौभाग्य से मैं ब्रिटेन के निवासी हूं और मैं कानूनी क्षेत्र में काम करता हूं जो मुझे अपने अधिकारों और खुद की रक्षा करने के लिए समझने में मदद करता है - लेकिन अब भी यह इतना गुस्सा है कि इस तरह के बड़े घोटाले वाले दलाल को लाभदायक व्यापारियों पर लक्षित करने के लिए मौजूद हैं। तो अगर आप लाभ कमाते हैं, तो आप जानते हैं कि एडमिरल मार्केट्स आपके साथ किस तरह का इलाज करने जा रहे हैं और कितने हास्यास्पद हैं, वे मुझे अपने खाते में बाकी 248 पाउंड वापस लेने की अनुमति भी नहीं देंगे - मैंने धन वापस लेने का अनुरोध रखा था, और राशि तुरंत कटौती की गई थी मेरे संतुलन से - लेकिन वे सभी तरह के अजीब निष्पादन का उपयोग करते हुए, भुगतान के लिए मना कर देते हैं। और आखिरकार, क्योंकि मुझे यह घोटाला जारी रखने से नफरत है, मैं आपको कार्य करने के लिए कह रहा हूं: यदि आप हैं या आप जानते हैं कि कोई भी एडमिरल मार्केट्स यूके का ग्राहक है, और आपने अपना पैसा खो दिया है - यहां तक ​​कि आपकी गलती पर सामान्य व्यापार से भी , कृपया मुझे ईमेल द्वारा संपर्क करें lokiliang90gmail - मैं आपको इस बुरे गधे से गंदगी को हराकर आपकी सभी प्रारंभिक जमा वापस लेने में मदद कर सकता हूं - क्योंकि I039m एक वकील और मुझे पता है कि उनके व्यवसाय की समीक्षा करने के बाद TampC शब्द फैलाएं कृपया बीटीडब्लू मेरी अकाउंट नंबर 11019569 है। सच्चे लोकी 3 महीने पहले सहमत हैं। यह सच है - वे ग्राहकों के साथ काले नौकरियां बना रहे हैं उनके साथ काम करने के लिए - इसका मतलब है कि आपको हमेशा बड़ी समस्याएं हैं यीशु, कैसे वे अभी भी egsists मेरा नाम जॉन डेविस है, मैं एडमिरल मार्केट ग्रुप का प्रतिनिधि हूं और मैं आपका ध्यान उस टिप्पणी पर लाना चाहूंगा जो यूके से लोकी द्वारा यहां प्रस्तुत हुई 2015-01-08 20:06:36 मैं तनाव करना चाहता हूं, कि एडमिरल मार्केट्स यूके लिमिटेड एफसीए द्वारा विनियमित है - इसलिए हम सभी को पारदर्शिता और ग्राहकों को काफी कुशल और पेशेवर ढंग से विवाद समाधान के लिए इस्तेमाल करते हैं। श्री लांग ली वास्तव में थोड़े समय के लिए एडमिरल मार्केट यूके लिमिटेड का ग्राहक था। उन्होंने वास्तव में अपनी पूरी जमा खो दी थी, हालांकि इस पोस्ट में व्यक्त किए गए दावों से उपरोक्त कोई संबंध नहीं है जो उनके स्वभाव में बहुत जोरदार शब्द हैं मुझे यकीन है कि आप विनियमित दलालों की शिकायतों को संभालने की प्रक्रिया से बहुत परिचित हैं। जाहिर है, सभी शिकायतों का निष्पादन अनुपालन विभाग द्वारा निष्पक्ष रूप से किया जाता है और यदि ग्राहक संकल्प से संतुष्ट नहीं है, तो शिकायत की फिर वित्तीय लोकपाल सेवा द्वारा समीक्षा की जाती है। उन सभी विकल्प लैंग ली के लिए खुले हैं और उन्हें लिखित रूप में प्रदान किया गया था। श्री लैंग की समीक्षा के पास शून्य प्रमाण है, इसके अलावा श्री लैंग ने उठाए गए सभी तर्क उनकी प्रकृति में असत्य हैं। श्री लैंग दूसरों से उनके साथ जुड़ने का आग्रह कर रहे हैं: आप ने अपने पैसे खो दिए हैं - यहां तक ​​कि सामान्य लेन-देन से भी आपकी गलती पर मैं आपको इस खराब गधे से गंदगी को हराकर आपकी एक प्रारंभिक जमा राशि वापस पाने में मदद कर सकता हूं, जिसकी ब्रोकर हमारे पास है श्री लैंग किसी भी कानूनी कार्रवाई के साथ आगे बढ़ना के खिलाफ कुछ भी नहीं, वह उपयुक्त देख सकते हैं, हालांकि हम अपने कर्मचारियों, ब्रांड या व्यापारियों के प्रति अपमानजनक व्यवहार बर्दाश्त नहीं करते हैं। हमारा दायित्व हमारे अनुपालन विभाग से अंतिम लिखित उत्तर के साथ श्री लैंग को प्रदान करना था और हम उपरोक्त वर्णित पदार्थों पर उनके साथ बातचीत करना जारी नहीं रखना चाहते थे। emre 5 महीने पहले नमस्कार, यह मैंने कभी देखा है सबसे अच्छी जगह है। आप नेनाद केर्केज द्वारा तैयार किए गए बहुत अच्छे तकनीकी विश्लेषण प्राप्त कर सकते हैं जो विदेशी मुद्रा बाजार में बहुत सहायक और विशेषज्ञ हैं। यदि आप बहुत अच्छा मंच और अच्छा समर्थन का उपयोग करना चाहते हैं और यहां पैसे बनाना चाहते हैं तो आपके लिए है मित्रों को यहां आने के लिए एक मिनट का नुकसान नहीं है। बाद में आप मेरे लिए प्रार्थना करेंगे :) जीएम 5 महीने पहले मैं अभी सिर्फ एक वर्ष के लिए विदेशी मुद्रा तकनीकी और मौलिक विश्लेषण के बारे में सीख रहा हूं और कई वेबिनारों में भाग लिया है (पहले और शुरू में बाइनरी विकल्पों से संबंधित है, लेकिन अब केवल विदेशी मुद्रा)। एडमिरल मार्केट039 वाले, खासकर उन नेनाद कर्फेज़ (उर्फ टारेंटयुला) द्वारा आयोजित, जो वास्तव में अन्य दलालों के साथ पहले भाग चुके हैं, उनके साथ तुलना में वास्तव में स्वयं की एक लीग में रहे हैं। तकनीकी विशेषज्ञता सांस लेने है उसमें जोड़ा गया लेकिन फिर भी एक रवैया है कि वह वास्तव में उन लोगों को अपने ज्ञान और ज्ञान प्रदान करने की परवाह करता है। अपनी वेब साइट पर उपलब्ध एडमिरल मार्केट039 के अनुसंधान और मार्गदर्शन के बाकी हिस्सों, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के साथ मिलकर, किसी से पीछे नहीं है जोसस 4 महीने पहले मैंने एडमिरल मार्केट्स के साथ तीन प्रमुख कारणों के लिए दलालों की तुलना किए जाने का फैसला किया: 1.- भारी रूप से विनियमित है और यह मुझे विश्वास दिलाता है भले ही खाता छोटा हो। 2.- खातों और निष्पादन के प्रकार। 3.- शैक्षिक कार्यक्रम नेनाद केर्केज़ और क्रिस सवोर्की द्वारा दिए गए वेबमिनारम्स उत्कृष्ट हैं, खासकर नीनाद द्वारा प्रस्तुत मूल्य एक्शन ट्रेडिंग स्कूल। मुझे लगता है कि वे आपको सही दिशा में बताते हैं क्योंकि पहले क्षण

No comments:

Post a Comment