Thursday 22 March 2018

व्यापार - त्रिकोण - सूचक - विदेशी मुद्रा


सममित त्रिभुज पैटर्न विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सममित पैटर्न व्यापक रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार में उपयोग किया जाता है। आईटी 8217 को एक निरंतरता पैटर्न माना जाता है जो एक स्थापित या डाउन ट्रेंड के दौरान बना रहता है। पैटर्न में दो रूपान्तरण प्रवृत्ति लाइनें होती हैं सममित फ़ॉरेक्स की रणनीति से पता चलता है कि एक ख़रीदना या व्यापार को बेचने का तरीका कहां है, जहां आपका स्टॉप लॉस होगा और अपनी कीमत के उद्देश्य की गणना कैसे करें। ऊपरी प्रवृत्ति रेखा (प्रतिरोध) से ऊपर 5 पीपों का एक सीमा क्रम दर्ज करें (प्रतिरोध) एक सुरक्षात्मक रोक नुकसान सेट करें निम्न प्रवृत्ति रेखा (समर्थन) के नीचे 2 पिप्स कीमत का उद्देश्य 8211 पीिप्स में त्रिकोण पैटर्न की कुल चौड़ाई को मापें (यह होगा आपका लाभ लक्ष्य) कृपया नीचे EURGBP 4 घंटे के चार्ट पर एक नज़र डालें। युक्ति: आक्रामक खरीदारों पैटर्न की निचली प्रवृत्ति रेखा के पास एक खरीद ऑर्डर शुरू कर सकते हैं जो कम प्रवृत्ति लाइन के ठीक नीचे बहुत तंग स्टॉप लॉस के साथ शुरू हो सकता है। आप विक्रय ऑर्डर के लिए विपरीत रणनीति का उपयोग कर सकते हैं, अर्थात् ऊपरी प्रवृत्ति लाइन के ऊपर स्थित कंसल्ट स्टॉप लॉस के साथ ऊपरी प्रवृत्ति लाइन के पास ओपन बेचे ऑर्डर करें। निचली प्रवृत्ति लाइन (समर्थन) के नीचे 5 पीआईएस दर्ज करें सीमा शुल्क दर्ज करें (समर्थन) एक सुरक्षात्मक रोकथाम सेट करें ऊपरी प्रवृत्ति रेखा (प्रतिरोध) के ऊपर 2 pips मूल्य का उद्देश्य 8211 पीिप्स में त्रिकोण पैटर्न की कुल चौड़ाई को मापें (यह होगा आपका लाभ लक्ष्य) संबंधित पोस्ट: फ्री फॉरेक्स एनालिजर प्रो डाउनलोड करें आज के लिए सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रैंड न्यू फॉरेन सिस्टम। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचते हैं और कभी भी 200 पिप्स हर दिन खरीदें और बेचते हैं विदेशी मुद्रा संकेतों को उन्नत दैनिक रेंज का पता लगाने ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई repainting या ठहराव नहीं हम हमेशा Dolphintrader. dwebTWT पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं : व्यापार जब त्रिकोण मैं dweb हूँ, और मूल रूप से यहाँ शुरू कर दिया। क्वांटम सुपर चैनलक्वाट यह मेरा दूसरा धागा है व्यापार जब त्रिभुज (TWT), जिसे अब उपयुक्त रूप से ड्वेब टीटीटीटी कहा जाता है, का निर्माण तब किया गया जब रजत, (एक्सयूयूयूएसडी) पूर्ण बाजार बनाने वाले नियंत्रण और हेरफेर के तहत था। मुझे उम्मीद है कि इस विधि को किसी भी संपत्ति पर लागू किया जा सकता है। यह एक मैनुअल विधि है, लेकिन आप इसके लिए सूचक को विकसित करने में सहायता के लिए स्वतंत्र हैं। टेमिनोलॉजी: पोस्ट 108 है, जहां शब्दावली को परिभाषित किया गया है। रणनीति परीक्षक दिखाते हैं कि कैसे व्यापार किए गए: पद 82-84 दिखाएगा कि कैसे ट्रेडों को पूरी तरह परिभाषित किया गया था: प्लेटिनरो द्वारा किया गया 164 का यह अपने मौजूदा रूप में एक साथ लाता है। समय सीमा: परिसंपत्ति और ट्रेडिंग शैली लंबित: एम 1-एच 1 मॉनिटरिंग: एच 4-एमएन 1 अब एक तस्वीर भूख को गीला करने के लिए। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हाय सब, मैं dweb हूँ, और मूल रूप से यहाँ शुरू कर दिया। क्वांटम सुपर चैनलक्वाट यह मेरा दूसरा धागा है व्यापार जब त्रिभुज (TWT), जिसे अब उपयुक्त रूप से ड्वेब टीटीटीटी कहा जाता है, का निर्माण तब किया गया जब रजत, (एक्सयूयूयूएसडी) पूर्ण बाजार बनाने वाले नियंत्रण और हेरफेर के तहत था। मुझे उम्मीद है कि इस विधि को किसी भी संपत्ति पर लागू किया जा सकता है। यह एक मैनुअल विधि है, लेकिन आप इसके लिए सूचक को विकसित करने में सहायता के लिए स्वतंत्र हैं। मैं नियमों और उदाहरणों के साथ वापस लौटूँगा, डेमो पर मामले को दिखाने के लिए और विधि को परिष्कृत करने के लिए। मुझे उम्मीद है कि पर्याप्त रुचि होगी बधाई कुछ नया - अधिक जानकारी के लिए प्रतीक्षा कर रहा है भाई जा रहे रहें मई 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 954 पद (ए) बार मैंने एक शुरुआत के रूप में चुना है। आपकी प्रारंभिक बार किसी भी बार हो सकता है, लेकिन बाद में यह अधिक हो सकता है। (बी) चिह्नित सलाखों में से कोई भी एच या एल (ए) से अधिक नहीं है। (सी) बार चिह्नित (सी) एक शुरुआत हो सकती थी, लेकिन अगले बार बाहर पट्टी (ओबी) है। (डी) हम ओबी के कम से कम एक रेखा खींचते हैं जब तक आप इसे चाहते हैं, तब तक लाइन हो सकती है अगले 13 सलाखों के एलएलएल हैं कि (डी) में प्रारंभिक बार, लेकिन एचएच नहीं है यह एक वैध dwebTWT में विकसित हो सकता है मानो या न मानो, मैं भूल गया क्यों मैंने उस समय (ई) या (एफ) को चिह्नित किया LOL छवि चित्र के लिए धन्यवाद या उनमें से एक 3 तत्वों के बाद। इस पर ध्यान केंद्रित रहें, क्योंकि यह उन अन्य लोगों के लिए विचलित हो जाएगा जो अपने वर्तमान कार्य के लिए मूल्य जोड़ना चाहते हैं। यह एक खोपड़ी, अल्पकालिक, मध्यम, दीर्घकालिक विधि हो सकता है। यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरा मानना ​​है कि डब्ल्यूईबीटीटीडब्ल्यूटी खुद को शॉर्ट टर्म में दीर्घकालिक कार्यान्वयन के लिए साबित करेगा। जब आप एक परिसंपत्ति चार्ट को देखना चाहते हैं कि क्या करना है, तो यह आपको व्यापार या कुछ भी करने में मदद नहीं कर सकता है और यदि आप डी 1 व्यापारी हैं तो रेड में ड्वेब टीटीवीटी आइटम की प्रतीक्षा कर सकते हैं क्योंकि निश्चित रूप से मध्यम से दीर्घकालिक लाभ के लिए असफल क्षेत्रों हैं। मुझे लगता है कि रोकें जगह में होंगी, इसलिए यहां पर चर्चा नहीं की जाएगी। ग्रीन लाइन एक असफल dwebTWT है जो कभी विकसित नहीं हुई थी। आप भी अपना मुद्दा बना सकते हैं और कह सकते हैं कि आज मैं लाल क्षेत्रों में 40 पिप्स बनाया है। आपके लिए खुश है, लेकिन यह डी 1 पर जीजे चार्ट के लिए नहीं है। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हम गलती करते हैं, और गलती करते हैं, और फिर से भूल जाते हैं, लेकिन कम मई 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 954 पद यह विधि उच्च संभावना व्यापार क्षेत्रों के बारे में है। और कुछ नहीं। यह स्पष्ट रूप से आपको व्यापारिक बेतरतीब से रोक देगा, जब तक आप एक विशेषज्ञ न हो, हम भूल जाते हैं, और गलती करते हैं, और फिर से भूल जाते हैं, लेकिन कम। मई 2015 में शामिल हो: स्थिति: सदस्य 954 डाक यहाँ एक व्यापार है, नीले बॉक्स में चिह्नित है, मैं प्रवेश किया और बाहर निकल गया क्योंकि मैं उद्धरण चित्र के साथ काम कर रहा था। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हम गलती करते हैं, और गलती करते हैं, और फिर से भूल जाते हैं, लेकिन कम मई 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 954 एक एम 5 दृश्य देखें। जैसा कि आप उच्च व्यापार के अवसर कम हो सकते हैं कम आ सकता है, मैं कह सकता हूँ कि व्यापार संकेतों का प्रश्नोत्तर में आना हम भूल जाते हैं, और भूल जाते हैं, और फिर से भूल जाते हैं, लेकिन कम। फरवरी 2014 में शामिल हुए: स्थिति 167 पदों आप प्रविष्टियों की व्याख्या कर सकते हैं और थोड़ा और अधिक सम्मिलित मई 2015 में शामिल हो सकते हैं स्थिति: सदस्य 954 पद मुझे उम्मीद है कि ये चित्र इसे स्पष्ट करेंगे। आपको बस दो पंक्तियों की आवश्यकता है, और तीसरी पंक्ति जहां शुरुआती बार की उच्च या निम्न पार हो गई थी। यह एक डबल त्रिभुज (उदाहरण का पालन करने के लिए) संलग्न छवि (परिणामस्वरूप विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हम गलती करते हैं, और गलती करते हैं, और फिर से भूल जाते हैं, लेकिन कम मई 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 954 डाक TWT का उदाहरण और डबल TWT दोहरी TWT में उच्च गति चलती है वोल्टेटिलिटी रेट्रेसस्टस्ट्स शिकार करती है। मूल रूप से एक चेतावनी चिह्न संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) हम गलती करते हैं, और गलती करते हैं, और फिर से भूल जाते हैं, लेकिन कम फरवरी 2014 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 167 पदों को खेद है लेकिन मैं न क्यों और कैसे आप लाइनों को आकर्षित और क्यों यू प्रविष्टि नहीं मिलता मई 2015 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 954 पदों को खेद है लेकिन मैं न क्यों और कैसे यू लाइनों को आकर्षित और क्यों यू प्रविष्टि नहीं मिलता है टिप्पणियों के लिए धन्यवाद, सामान्य उच्च समय सीमा विश्लेषण के बाद, और हम जो अन्य विश्लेषण करते हैं, मैं लाइनों को आकर्षित करता हूं यह EURUSD एम 1 है डबल TWT का एक दोहराया पैटर्न मुझे प्रवेश करने के लिए अधिक सतर्क कर देगा तो मैं पहले करना होगा अब मैं TWT जैसे बेहतर बाज़ार पटर के लिए इंतजार करूँगा अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) एंट्री वल्ड जहां मूल्य प्रारंभ हो रहा है, जो कि प्रारंभ हुआ BarLine से दूर हो गया है। (हिंदसौइट में) संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) तो ठीक है मुझे लगता है कि मैं समझता हूँ 1.i किसी भी पट्टी का उपयोग कर सकते हैं कोस्ट स्टार्ट बारकॉट 2। मुझे अंदर की पट्टी की आवश्यकता है 3. तो मैं ब्रेकआउट बार के कम या उच्च पर एक क्षैतिज रेखा खींचना सवाल यह है कि ब्रेकआउट बार को अगली बार बनने के लिए या यह बात न करे 4. मैं अगले बार के पट्टी से पहले बार में एक रेखा खींचूंगा। 5. मैं चरण 4 से लाइन के ब्रेक पर दर्ज हूं। अन्य विश्लेषण क्या करते हैं यह है कि सही इनसाइड बार प्रारंभिक बार के रूप में उपयोग करने के लिए आकर्षक क्षेत्र हैं, हालांकि, यह हमेशा मामला नहीं होगा। अवलोकन जहां एक प्रारंभिक बार एक आउटबाउंड बार (ओबी) है, इसे प्रारंभ बार के रूप में अनदेखा कर, और अगली बार का उपयोग करें, जो कि एक इनसाइड बार (आईबी) प्रविष्टि हो सकती है, जहां पंक्ति H और बार की बार प्रारंभ लाइन को स्पर्श नहीं करता है संलग्न छवि ( बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment