Wednesday 14 March 2018

विदेशी मुद्रा - रोबोट tfot - 7-08 - remington - कारतूस


,, ,, । , ,, ,,,, । , , , । 03 2014 11 2014 11 2014 19 2015 04 2014- 0 90 90 - - - 2 -। -,,। । 100 100,, -8217वे शुरुआती से लेकर दौरे वाले पेशेवरों तक गोल्फ़रों को प्रशिक्षित कर रहे हैं, कॉलेजिएट खिलाड़ियों को पूरा एमेच्योर और हॉलीवुड की हस्तियां के लिए हमारे स्थानीय जूनियर। मैंने हजारों सबक सिखाए हैं और सभी स्तरों के गोल्फरों को पूरे स्विंग, शॉर्टगैम, डालने, कोर्स प्रबंधन और गेम के मानसिक पक्ष सहित, Torrey Pines पर 25 से अधिक वर्षों के लिए गोल्फ के अपने खेल का निर्माण, विकास और सुधार करने में मदद की है। स्वनिर्धारित कार्यक्रमों की पेशकश की जाती है कि आप गेंद स्ट्रैमर को मारने और कम स्ट्रोक, अधिक समझदारी, कम प्रयास और जोड़ा आनंद के साथ आगे बढ़ें। मुझे अपने सेल पर 619-322-8333 पर कॉल करें या अपनी किसी भी गोल्फ सेवा की जरूरतों के लिए अपना संपर्क फ़ॉर्म भरें। मैं आपके समग्र खेल को सुधारने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने के लिए एक वादा करता हूं। मेरे जैव की जांच के लिए यहां क्लिक करें फीस की फीस सेवाएं: उन्नत आरक्षण, हरे रंग की फीस, शिक्षा, गाड़ी, रेंज गेंदों के साथ सभी समावेशी अनुकूलित पैकेज, टोरी पाइंस का उत्तर या दक्षिण पाठ्यक्रम किसी भी बजाने वाले सबक या गोल्फ स्कूलों के साथ पसंद करते हैं। और प्ले पैकेज या गोल्फ़ स्कूल निजी प्राइम और गोल्फर स्कूलों पर असीमित सीमा गेंदें निजी पाठों, पीएम्पपी संकुल और गोल्फ स्कूलों के साथ उच्च तकनीक वाले कंप्यूटर वीडियो विश्लेषण Torrey Pines शुरुआती में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ पीजीए गोल्फ निर्देश: यदि आप शुरुआत कर रहे हैं, चाहे आपके महिला, पुरुष, कनिष्ठ, वरिष्ठ, या शारीरिक हस्तक्षेप है, मेरी सेवाएं अतिरिक्त ज्ञान, जागरूकता और समझ के साथ आराम के स्तर को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगी। जब कोई कोर्स पर खेलता है, गोल्फ की सुविधा पर किसी भी श्रेणी में अभ्यास करता है या धमकी देने वाला कारक आसानी से लगाया जाता है मध्यवर्ती: एक मध्यवर्ती के रूप में, आप अपने ज्ञान को बढ़ाएंगे और यह समझना शुरू करेंगे कि आपका क्लब गेंद को क्या करता है और क्लब के लिए आपका स्विंग क्या है। ज्ञान और समझ में उत्तेजना और हताशा को बदलने, ताकि आप अपने खेल का आनंद लें। संपन्न खिलाड़ी: निपुण खिलाड़ी के लिए, अपने कौशल को ठीक करें और अपने खेल को अगले स्तर तक बढ़ाने के लिए शारीरिक और मानसिक दक्षता को शामिल करें। 8221 मैं बहुत भाग्यशाली था कि अपनी सबसे पुरानी बेटी को टौरी पाइंस में माइकल मेजर से 6 सबक निजी अनुदेश योजना खरीद सकें I गोल्फ के खेल में लगभग 70 वर्ष पुराना नया (4-5 साल हैकिंग) मैं अपना खेल सुधारने की कोशिश करना चाहता था। माइकल स्विंग मूल सिद्धांतों के लिए समर्पित, पिचिंग, डाल, रेत और बुनियादी सुधार तकनीकों ठीक है, मैं निश्चित रूप से सभी क्षेत्रों में सुधार लूं और मैंने अपने स्कोर से आघात देखा और न केवल मैंने ध्यान दिया और अंतर महसूस किया लेकिन मेरे गोल्फ दोस्त भी ऐसा करते थे। मैं एक प्रशिक्षक के रूप में माइकल मेजर की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं और मुझे वह निर्देश प्रदान करने के लिए आभारी हूं, जो मुझे 8221 डा। बॉब स्टीन, सैन डिएगो न्यूज़ से ब्लॉग

No comments:

Post a Comment