Sunday 25 March 2018

ऑटो विदेशी मुद्रा व्यापार में पाकिस्तान - सामने


स्लाइडरशेयर कार्यक्षमता और प्रदर्शन में सुधार के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान करने के लिए यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत होते हैं। हमारा उपयोगकर्ता अनुबंध और गोपनीयता नीति देखें। स्लाइडरशेयर कार्यक्षमता और प्रदर्शन में सुधार के लिए कुकीज़ का उपयोग करता है, और आपको प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान करने के लिए यदि आप साइट ब्राउज़ करना जारी रखते हैं, तो आप इस वेबसाइट पर कुकीज़ के उपयोग से सहमत होते हैं। विवरण के लिए हमारी गोपनीयता नीति और उपयोगकर्ता अनुबंध देखें स्लाइडशर ऐप में अपने सभी पसंदीदा विषयों का अन्वेषण करें, बाद में भी ऑफ़लाइन सहेजने के लिए स्लाइडरएयर ऐप प्राप्त करें मोबाइल साइट पर जारी रखें लॉगिन साइनअप करें ज़ूम आउट करने के लिए डबल टैप करें स्वचालित फ़ॉरेक्स उडु इस स्लाइड-शेयर लिंक्डइन कॉर्पोरेशन की प्रतिलिपि साझा करें 2017shahid777 (शाहिद 777) 2012-12-08 19:39:32 0500 1 एक्ज़ीशन ब्रोकर के साथ 1500 खाता खोल दिया, जो एनजीएम में आधारित है अब 1 महीना मुझे 5400 का लाभ हुआ। मेरा कुल इक्विटी 5400 लाभ 1500 निवेश राशि है। अब इक्विटी 6900 है। अब मैं इसे वापस लेने की चाहूंगा मेरे मुनाफे और मूल निवेश की राशि रखने के लिए तो मैं बैंक हस्तांतरण के माध्यम से 5400 को वापस लेना चाहता हूं। सवाल यह है कि मुझे एक कॉल की उम्मीद है या एक सरकारी विभाग में एफआरएम से पूछता हूं, अगर मुझे कोई अवैध जानकारी मिल जाए क्या मैं अपने मुनाफे को नकद करने में सक्षम हो जाऊंगा.मैं अपनी नौकरी छोड़ने की योजना बना रहा हूं और कारोबार पर गंभीरता से अब ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। अगर आपके चेहरे इस व्यवसाय में कोई समस्या है john2 (john2) 2012-12-08 19:52:54 0500 2 विदेशी मुद्रा व्यापार हर देश में 100 प्रतिशत कानूनी है, लेकिन यूरोप और अमेरिका में आपको घोषित करना और कर देना होगा, लेकिन पाकिस्तान में इसके कर मुक्त यदि आप पाकिस्तान में वापस लेने का विकल्प चुनते हैं तो एक अच्छा बैंक चुनिए जैसे बार्कलेज या स्थानीय बकवास नहीं। मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी भी था, लेकिन मैं आपको एक बात बताऊं जो आप कभी भी अधिक समय तक नहीं जीत सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में 50 बार आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उपकरणों पर भी निर्भर होता है। मैं आपको अपनी नौकरी रखने और कम से कम एक साल के लिए अंशकालिक विदेशी मुद्रा व्यापार करने की सलाह देता हूं। उसके बाद जब आपके पैटर्स के बारे में आश्वस्त होता है और भावनात्मक रूप से अटूट नहीं होते हैं तो पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा व्यापारी होने की कोशिश करें। ps 2008 के बाद से विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं। Enigma90 (Enigma90) 2012-12-08 21:30:46 0500 3 मैं एनजे amp पर आधारित एक्स्टीशन ब्रोकर के साथ 1500 खाते खोलता हूं अब 1 महीना में मुझे 5400 का लाभ मिलता है। मेरा कुल इक्विटी 5400 लाभ 1500 निवेश की मात्रा अब कुल इक्विटी अब 6900. अब मैं अपने मुनाफे को वापस लेने और मूल निवेश राशि को रखने की तरह इसलिए मैं बैंक हस्तांतरण के माध्यम से 5400 वापस लेना चाहता हूँ। प्रश्न मैं एक फोन की उम्मीद है या एक सरकारी विभाग frm यात्रा की उम्मीद है अगर वे कहें तो इसके बारे में कोई भी विवरण मुझे बता दें। क्या मैं अपने मुनाफे को नकद करने में सक्षम हो जाऊंगा.मैं अपनी नौकरी छोड़ने की योजना बना रहा हूं और कारोबार पर गंभीरता से अब ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। अगर आपके चेहरे इस व्यवसाय में कोई समस्या है 5400 एक महीने में लाभ। आपने इसे कैसे प्रबंधित किया? ये अविश्वनीय है। कृपया उर का अनुभव साझा करें, अगर आप मन न सोचें धन्यवाद बैकटोकिविकफैज (बैकटोसिविकफैज़) 2012-12-08 22:05:29 0500 4

No comments:

Post a Comment