Tuesday 6 March 2018

Xlt - विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की समीक्षा


व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी पाठ्यक्रम - ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी - एक्स्ट्रा लार्ज कोर्स के लिए 3 महीने के लिए खुदरा मूल्य - 11, 500 लेकिन आपके पास केवल 8 9 विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए इन पाठ्यक्रमों के सभी अभिलेखों का अधिग्रहण करने का एक अनूठा अवसर है (विदेशी मुद्रा के रूप में भी जाना जाता है) या एफएक्स) वित्तीय दुनिया में सबसे रोमांचक, तेज गति वाले बाजारों में से एक है। हालांकि ऐतिहासिक रूप से, विदेशी मुद्रा, बड़े संस्थानों, केंद्रीय बैंकों और उच्च संपत्ति वाले व्यक्तियों का डोमेन रहा है, इंटरनेट की वृद्धि ने औसत व्यक्ति को व्यापारिक मुद्राओं से जुड़ने और लाभ प्राप्त करने की अनुमति दी है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी सभी स्तरों के व्यापारियों के लिए फॉरेक्स ट्रेडिंग वर्कशॉप और साथ ही सप्ताह के अंत तक पाठ्यक्रम प्रदान करता है। नवीनतम उपकरण और सॉफ्टवेयर का उपयोग करके मुद्रा बाजार का व्यापार करना सीखें, और पेशेवरों से सावधानीपूर्वक प्रशिक्षण के आधार पर पूर्वानुमान बनाएं। विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार के बारे में विदेशी मुद्रा बाजार आभासी स्थान है जहां वैश्विक मुद्राओं का कारोबार होता है। यद्यपि कुल मात्रा ईबैब्स और प्रवाह, अंतर्राष्ट्रीय सेटलमेंट के लिए बैंक ने बताया कि विदेशी मुद्रा बाजार प्रति दिन 4.9 ट्रिलियन यूएस से अधिक का कारोबार करता है। इससे यह सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक बाजार बनाता है, अनिवार्य रूप से शेयर बाजार में बौना। मुद्रा व्यापार व्यापार मुद्राओं क्या है वैश्विक अर्थव्यवस्था में मामूली बदलावों के आधार पर भविष्यवाणियां बनाने और तदनुसार खरीदने और बेचने का कार्य। दो मुद्राओं के बीच विनिमय दर वह दर है जिस पर एक मुद्रा दूसरे के लिए विमर्श करती है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मुद्राओं और देशों जैसे देशों का विश्लेषण करने के लिए उपलब्ध डेटा का उपयोग होता है, जिससे मुद्राओं का सही मूल्य जानने के लिए आर्थिक पूर्वानुमान का उपयोग किया जाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लाभ शेयरों के विपरीत, विदेशी मुद्रा व्यापार कम है, यदि कोई हो, कमीशन और शुल्क। फिर भी, नए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सलाह दी जाती है कि नुकसान को कम करने के लिए एक रूढ़िवादी दृष्टिकोण और स्टॉप-लॉस जैसे ऑर्डर का इस्तेमाल करें। उच्च लीवरेज, जिसे विवेकपूर्वक लागू किया जाना चाहिए, व्यापारियों को अन्य बाजारों के लिए आवश्यक से कहीं कम पूंजी वाले नाटकीय परिणाम प्राप्त करने का अवसर देता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए प्रशिक्षण और रणनीति की आवश्यकता होती है, लेकिन कम जोखिम वाले प्रयासों की तलाश करने वाले व्यक्तियों के लिए एक लाभदायक क्षेत्र हो सकता है ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखें, हम आपके कौशल के स्तर पर आधारित कई पाठ्यक्रमों में विदेशी मुद्रा व्यापारिक अनुभव को तोड़ देते हैं। हम नए व्यापारी के लिए मुद्रा व्यापार की बुनियादी बातों को स्थापित करने में मदद कर सकते हैं, या अधिक अनुभवी निवेशक के साथ उन्नत सिद्धांतों को रीफ्रेश कर सकते हैं। अपने खुद के कार्यक्रमों के साथ बाजार में दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन का समय लगता है। हमारे विशेषज्ञ शिक्षक लाइव स्ट्रीमिंग डेटा और विश्लेषण के आधार पर अपनी खुद की विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को लागू करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। यह एचडी में पूरा वेबिनार रिकॉर्ड है, आप कैसे कोर्स प्राप्त करना चाहते हैं: पाठ्यक्रम के रिकॉर्डिंग के साथ डीवीडी डिस्क या एक लिंक जहां आप लगभग 48 जीबी का कोर्स डाउनलोड कर सकते हैं। एक्सएलटी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम एक बहुत ही संरचित वातावरण में दो प्रकार के सत्रों का मिश्रण करता है। पाठ सत्र लगभग 40 पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम बनाते हैं। प्रत्येक पाठ एक विशिष्ट अवधारणा को सिखाने पर केंद्रित है जो आपके व्यापारिक शिक्षा को जारी रखता है। व्यापार और विश्लेषण सत्र शेष 60 पाठ्यक्रम पाठ्यक्रमों को बनाते हैं और आपके द्वारा लाइव मार्केट स्थितियों में प्राप्त ज्ञान को लागू करते हैं। व्यापार और विश्लेषण सत्रों को सक्रिय बाज़ार के समय के दौरान आयोजित किया जाता है, जो एक बहुत ही उद्देश्य नियम-आधारित रणनीति का उपयोग करके वास्तविक व्यापारिक अवसरों की पहचान करने के उद्देश्य से किया जाता है। दो-दो सत्रों को 12-सप्ताह की अवधि के दौरान वितरित किया जाता है, प्रत्येक सत्र की लंबाई लगभग 2 घंटे तक चली जाती है। पाठ सत्र हर 12-हफ़्तों को दोहराते हैं, ठोस शिक्षा सुदृढीकरण प्रदान करते हैं। प्रत्येक ट्रेडिंग एंड एनालिसिस सत्र अनोखा है क्योंकि प्रशिक्षक और छात्र एक साथ मिलकर बाजार की स्थितियों पर लगातार और गतिशील रूप से प्रतिक्रिया देते हैं। सप्ताह 1: प्रमुख बाजार की पहचान करना अंक मुहैया कराने की आपूर्ति और मांग का परिचय सप्ताह 2: रुझान, एकाधिक समय फ़्रेम विश्लेषण और आपूर्ति डैमांड वक्र सप्ताह 3 को समझना: जोखिम और व्यापार प्रबंधन और लाभ सप्ताह के लिए लक्ष्य निर्धारित करना 4: बाधाओं को बढ़ाने, सहसंबंध और विदेशी मुद्रा बुनियादी बातों सप्ताह 5: मूविंग एवरेज और सीसीआई सप्ताह 6 के इस्तेमाल को समझना: संगम और आगे की बाधाएं व्यापार सप्ताह 7 तक बढ़ाना: एक व्यापार योजना तैयार करना और प्रदर्शन सप्ताह के लिए जर्नल 8: एफएक्स फ्यूचर्स का परिचय सप्ताह 9: अभ्यास निष्पादन और व्यापार में एफएक्स फ्यूचर्स प्रबंधन सप्ताह 10: गेस्ट स्पीकर या साइकोलॉजी स्पेशल सप्ताह 11: टीचर टीच बैक सत्र सप्ताह 12: ट्रेनिंग ट्रेनिंग गति, स्ट्रेंथ एंड कम्युनिकेशन और एडवांस इन्ट्राडे ट्रेड मैनेजमेंट -17780 फिच स्टै 200 इरविन। सीए 92614 (9 4 9 47) 475-5652 मैं ओटीए में शामिल हो गया और दो साल पहले एक अन्य स्कूल में भाग लेने के बाद मेरे बेटे को मेरे साथ नामांकित किया क्योंकि मुझे लगा कि यहां सिखाया गया रणनीतियों अधिक यथार्थवादी हैं और वर्तमान में प्रत्येक विशिष्ट बाजार में क्या हो रहा है। मैं कर्मचारियों के साथ पूरी तरह से प्रभावित हूं और इस सुविधा के अंदर और बाहर कितनी साफ है। दैनिक नाश्ते और दोपहर का भोजन सिर्फ एक सेवा से ज्यादा होता है लेकिन एक भोजन आप कहीं और बाहर जाने और अपना समय और पैसा खर्च करने से बेहतर मजा ले सकते हैं। प्रशिक्षकों के अपने संबंधित क्षेत्रों में विशेषज्ञ हैं और मैं उन्हें एक छात्र से भी अधिक सम्मानित करने के लिए सम्मानित हूं। पाठ्यक्रम शीर्ष पायदान और जीवित बाजार में व्यावहारिक अनुभव विश्वास और समझता है कि आप घर आने के बाद ऐसा कर सकते हैं और अपने दम पर व्यापार कर सकते हैं। धन्यवाद ओटीए, मुझे किसी को बताने पर गर्व है कि मैं आपकी अकादमी के स्नातक हूं क्या आपने कभी एक जीवित बैल के साथ लड़ाई करने के लिए सिर पर चढ़ाया है। कैसे एक भालू के बारे में आप निश्चित रूप से ऐसे मुठभेड़ से बचने के लिए कौशल नहीं रखते हैं कम से कम कुछ सीखने के बिना गंभीर लड़ाई चॉप्स, यह समझने के लिए कि प्राणी 34combat34 में कैसे काम करते हैं, और युद्ध करने और जीवित रहने के लिए एक कोशिश और सच्ची कार्यप्रणाली ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी का दावा है कि आप उन सही चीज़ों के साथ हाथ मिलाने में सक्षम हो सकते हैं, लेकिन बैल और भालू के लाइव संस्करणों से लड़ने के बजाय आप अपने शेयर बाजार समकक्षों के साथ लड़ाई कर रहे हैं। मेरे पिताजी और मैं एक स्थानीय होटल में अपने अर्ध-दिन की संगोष्ठी में गया और बाद में एक सप्ताह बाद इरविन में ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी मुख्यालय में आयोजित तीन दिवसीय कार्यशाला में भाग लिया। हम दोनों में भाग लेने के लिए 14 9 रुपये का भुगतान किया येलिप पर यहां कई नकारात्मक समीक्षा पढ़े जाने से मुझे अच्छी तरह पता था कि यह उनकी निरंतर शिक्षा के लिए एक बिक्री-पिच होगी, और यह एक ऐसा अनुभव है, जो वास्तव में ज्ञानवान, उपयोगी और आंख खोलने वाला था। 3 दिन के लिए हमारा शिक्षक डरेन किमोटो था, और वह आकर्षक था। स्टॉक मार्केट अनुभव के 13 वर्षों के साथ पैसे का प्रबंधन करते हुए उन्होंने मेरे जैसे एक नए निवेशक को क्लास मज़ा, मजाकिया और बेहद सूचनात्मक बनाया। एक बार वह किसी भी ऐसे छात्र की तरफ आना नहीं चाहता था, जिसने कुछ अवधारणाओं को एक बार से ज्यादा समझाया था क्योंकि उन्हें अधिक जटिल मिला है। (चलो, विकल्प पहले मनोदशा में अपने मन को मोड़ना कठिन हो सकता है) वह व्यस्त था और जाहिर है वह क्या करता है वह प्यार करता है। हर दिन आप अपने व्यक्तिगत परामर्शदाता से मिलते हैं, जो आपको सतत शिक्षा बेचने के प्रभारी हैं, जब एक शिक्षक आपको विश्वास दिलाता है कि खतरनाक और जाल-फंसाने वाले बाज़ारों को नेविगेट करने का एकमात्र तरीका पेटेंट पद्धतियों के साथ होता है जो ओटीए प्रदान करता है। मेरे पिताजी और मैं एंडी था, जो बहुत ही पेशेवर और दयालु था, एक बार शर्मनाक शॉर्ट टेम्पर्ड पद्धति का उपयोग नहीं करते थे, जो कुछ अन्य येलिप समीक्षक का सामना करते थे। द्वार 34 कक्षा में बेसलाइन 34 फुट के साथ जो वे पेशकश और हास्यास्पद रूप से महंगा हैं, डैरेन किमोटो ने वास्तव में आपको कुछ नहीं सिखाया है (लेकिन बाकी पाठ्यक्रमों तक पहुंचने की आवश्यकता है) अपने आप से व्यापार की ओर लागू होता है। अगला पैकेज 23,000 है, आगे 30,000 है और फिर दादाजी मास्टरमाइंड वर्ग 50,000 है (यदि आपके पास पैसा नहीं है तो ओटीए आपको 25 जमा और 18 ब्याज के साथ वित्त देगा।) ध्यान रखें, ये रियायती दरों हैं, जब आप तीन दिवसीय संगोष्ठी के लिए परिसर में हैं विगत है कि वे अपने नियमित मूल्य पर वापस आते हैं, सभी राशि दोगुना करते हैं। आजकल 34 लोगों को पाने के लिए एक स्कूल को ट्यूशन में हेरफेर करना क्यों मुश्किल है, आखिरकार मैं अपने पिताजी को जानना चाहता हूं और मैंने उसे जारी रखना नहीं चुना। ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि मैं 7 दिनों की कक्षा (प्रथम श्रेणी के लिए) के लिए ऐसा बिल पाता हूं जब इतने सारे लोग व्यापार के लिए साल के कारोबार में लटका नहीं लगते हैं। कई बिंदुओं पर शिक्षक हमें पुस्तकों या यूट्यूब वीडियो के साथ खुद को शिक्षित करने की कोशिश करने के खतरों से सावधान करेगा, लेकिन मैं अपने अवसरों को ले जाएगा। मेरी रेटिंग ओटीए 3 दिन की संगोष्ठी के लिए है, जिसका मुझे विश्वास है कि मेरा जीवन बदल गया है और जिस तरह से मैं पैसे देखता हूं। मैं इतने लंबे समय से अपने डर को दूर करना चाहता था लेकिन वास्तव में यह नहीं पता था कि कहां से शुरू करना है इन नई अवधारणाओं, सिद्धांतों और विचारों से अवगत होने के बाद मुझे लगाया गया है और तब से मैंने टोनी रॉबिंस किताब मनी, मास्टर द गेम और साथ ही जिम क्रैमर असली पैसे उठाया है। श्री किमोटो ने क्या कहा, इसके विपरीत, पुस्तकों से सीखने के लिए बहुत कुछ है, खासकर जब आप नए होते हैं I39m अपने 4 घंटे के नि: शुल्क संगोष्ठी और 3 दिन के मार्केट टाइमिंग अनुभव के आधार पर ओटा 5 सितारों को दे रही है I यह निश्चित रूप से मेरे लिए जाने योग्य था मुझे लगता है कि Iveve कुछ व्यावहारिक ज्ञान सीखा है कि हम में से बहुत से अनजान हैं भले ही मैंने अपने अपमानजनक अॉॉडेमी के लिए साइन अप नहीं किया था (न्यूनतम 20K कितने पाठ्यक्रमों पर निर्भर करता है), मुझे लगता है कि मैं अपने बेल्ट के तहत कुछ औजारों के साथ चली गई और अपने भविष्य को अलग तरह से देखने में सक्षम हूं और मेरे स्वयं के वित्तीय लक्ष्य अपडेट के लिए समय मैं आखिरकार अपना एफटी नौकरी छोड़कर समर्पित समय बिताने के लिए केवल व्यापार कर रहा था। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी ने पूरक शिक्षा सामग्री (फार्म कारक) जोड़ना जारी रखा है जो पुराने सामग्रियों की समीक्षा करता है और नई सामग्री को सीखना इतना आसान है। ओटीए व्यापार के बारे में गंभीर किसी के लिए उच्च स्तर की शिक्षा प्रदान करता है प्रशिक्षक और कर्मचारी आश्चर्यजनक सहायक हैं। कक्षाएं बहुत इंटरैक्टिव हैं और आप जानते हैं कि आपको वास्तविक दुनिया की शिक्षा प्राप्त हुई है। हां, ऐसा कुछ है जिसे महारत हासिल करने की ज़रूरत है और आपको समय और व्यवहार की आवश्यकता होगी, इसके लिए अच्छा होगा, लेकिन यदि आप प्रशिक्षण की रूपरेखा का पालन करते हैं और आप में प्रयास करते हैं तो सफल ट्रेड करें। मैंने लगभग 18 महीने पहले शुरू किया था और यह वास्तव में वे कहते हैं जैसे ही है। वे आपको सामने बताते हैं कि हर व्यापार सफल नहीं होगा लेकिन आपको सिखाया गया तरीकों का पालन करके अपने विजेता ट्रेडों पर पैसा कमाया जाएगा जो कि आपके खोने वाले व्यापारों की भरपाई के अलावा। मैं अपने प्रशिक्षण से बहुत खुश हूं और ओटीए की अत्यधिक सिफारिश करता हूं। - रिचर्ड मैं बहुत खुश हूँ मैं ओटीए में शामिल हो गया भाग लेने से पहले, मैं पहले सेमिनारों से सीखने वाली तकनीकों के साथ असफल तरीके से कारोबार करने के विकल्प ओटीए आपको सिखाता है कि व्यापार में अपने जोखिमों का प्रबंधन कैसे करें जो कि व्यापार में सफलता की कुंजी है। कुछ अन्य पाठ्यक्रमों को सिखाया नहीं था। सीखने के अनुभव पर हाथ है जो मुझे सबसे अधिक पसंद है, और मैं प्रत्येक कक्षा से दूर चल रहा हूं, यह जानने के लिए कि मैं इसे स्वयं के साथ कर सकता हूं उन्होंने वायदा और विदेशी मुद्रा जैसे व्यापार के अन्य मार्ग भी खोल दिए हैं। पहले मैंने केवल विकल्प और स्टॉक के बारे में सुना था यह वास्तव में आपको चुनने की क्षमता देता है कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है या उन सब को एक साथ जोड़ने के लिए और व्यापार से अपने मौद्रिक लाभ में वृद्धि करें। शिक्षकों महान हैं और स्टाफ सदस्य सुपर दोस्ताना हैं मैं पहले इन वर्गों में दाखिला लेने में झिझक रहा था क्योंकि मैंने ये नकारात्मक येल्प समीक्षाओं का एक गुच्छा देखा है। हालांकि मैं अपने आंत महसूस पर अपने निर्णय आधारित है और मुझे खुशी है कि मैंने किया था मेरी मां और मैंने मास्टरमाइंड कार्यक्रम में दाखिला लिया। मैं सिर्फ अपने पिछले वर्ग के साथ किया और I39m विश्वास के बारे में रहने के व्यापार में जाने और इसे से आय बनाने के बारे में। प्रशिक्षक महान हैं और ट्रेड स्टेशन प्लेटफॉर्म पर प्रशिक्षण पर हाथ मिलाने से निश्चित रूप से एक पेशेवर व्यापारी बनने के लिए आपको तैयार किया जाता है। पेटेंट रणनीति वे काम करता है सिखाता है मुझे खुशी है कि मैं यहाँ आया था। अब तक, प्रो व्यापारी और विदेशी मुद्रा वर्ग बहुत अच्छे हैं। क्रेग वेइल और ट्रेसी हूबार्ड से सीखने से प्यार एक-पर-एक कक्षा में प्रशिक्षण इतना अमूल्य है ऑनलाइन रिकॉर्डिंग सबक की समीक्षा करने और उसे लागू करने के लिए बहुत उपयोगी हैं संसाधन हैं और विद्यार्थी उन सभी का लाभ ले सकता है मुनाफा कमा रहा है वह सब जो छोड़ा गया है ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के बारे में कहने के लिए मेरे पास सुविधा से कोई बेहतर चीज नहीं है, सर्कुलम, इंस्टाक्चर और सभी समर्थन स्टाफ। वे सभी शीर्ष पायदान हैं मैं स्वीकार करूंगा कि मैं जिन पाठ्यक्रमों में दिलचस्पी रखने वाले पाठ्यक्रमों में भाग लेने के लिए आवश्यक वित्तीय निवेश करने के लिए थोड़ा संकोच करता था। मैंने इसे बहुत सोचा था और अंत में फैसला किया कि मैं निवेश के लायक हूं। मैं एक कैरियर परिवर्तन करने के लिए तैयार था और मुझे हमेशा की बिक्री की नौकरियों की तुलना में पूरी तरह से कुछ करना था। मैंने मार्च, 2016, प्रो ट्रेडर्स और विदेशी मुद्रा में अपनी पहली कक्षाएं लीं, और अब मैं एक पेशेवर व्यापारी बनने के लिए अपने रास्ते की तरह महसूस कर रहा हूं। मेरे पास जाने के लिए एक रास्ता है लेकिन अच्छी खबर यह है कि मेरे जीवन में मेरे किसी भी कक्षा का जीवनकाल और ऑनलाइन सत्रों के साथ निरंतर समर्थन है। धन्यवाद ओटीए अनुलेख जिन लोगों ने ओटीए 1-2 सितारों को दिया था, जाहिर नहीं, वर्गों के लिए कभी भी हस्ताक्षर नहीं किए गए। उन्हें कभी पता नहीं चलेगा कि वे इतने खुश क्यों हैं कि मैंने इसे बहुत खुश कर दिया कि मैंने इसके लिए जाने का फैसला किया या फिर मुझे खुशहाल व्यापार यहां 1 स्टार समीक्षा के अधिकांश लोग उन लोगों के हैं जिन्होंने तीन दिवसीय कार्यशाला से आगे कुछ भी नहीं किया है ऐसा कॉलेज की अभिमुखता की तरह है और आप शिकायत कर रहे हैं कि इससे आपको कोई डिग्री नहीं मिली है। यह घोटाला नहीं है, लेकिन जो लोग स्वयं को समर्पित नहीं करते हैं वे कभी भी इस या किसी अन्य कार्यक्रम में सफल नहीं होंगे। ओ टी ए केवल एकमात्र स्थान है I39ve पाया गया है कि आपको सफलतापूर्वक व्यापार करने के बारे में सही तकनीकों को सिखाना होगा। यह कार्यक्रम शानदार ढंग से तैयार किया गया है और प्रशिक्षकों का यह सब सबूत हैं कि वे क्या पढ़ रहे हैं वास्तव में बहुत विस्तृत पाठ्यक्रम सामग्री और उदाहरण मैनुअल और प्रशिक्षक द्वारा काम करता है। मुझे लगता है कि कक्षा में पढ़ाया जाता है और साथ ही क्लाउड के बाहर सीखना जारी रखने के लिए मॉड्यूल का अनुसरण करने के लिए होमवर्क को दिया जाता है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी - इरविन ओ, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है क्या आपको पता है कि जावास्क्रिप्ट निम्न वेब पृष्ठों को वाकई अच्छा बनाता है जब आप का बुरा दिन था, तो आपको बधाई दी। अकेले ही दुनिया को अपने सभी संकटों से बचा सकता है लेकिन आप कभी नहीं जानते होंगे कि अब इस बिंदु पर आप संभवत: जावास्क्रिप्ट अक्षम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। यह स्वाभाविक है। कृपया अपने वेब ब्राउज़र से संबंधित अपने फोन पर सेटिंग्स मेनू पर जाएं, और जावास्क्रिप्ट फिर से सक्षम करें। एक बार जब आप करते हैं तो एक साथ बहुत मज़ा आता है हे, आपका स्थान बूढ़ा हो सकता है। चुनें भाषा ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी - Irvine इस व्यापार से एक टिप लिखें स्पेशियल्टीज ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी इरविन में आपका स्वागत है। यह स्थान ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के लिए बहुत पहले वित्तीय शिक्षा केंद्र है। पिछले 10 वर्षों में हमने हजारों हर रोज़ निवेशकों को मदद की है ताकि पेशेवरों की क्षमता और विश्वास के साथ व्यापार करने के लिए आवश्यक कौशल सीख सकें। 1 99 7 में स्थापित। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी की जड़ों को 1 99 7 में वापस देखा जा सकता है, जैसा कि यू.एस. में सबसे बड़ा व्यापारिक फर्श है, जिसमें रोजाना लेनदेन में 180 व्यापारियों का औसत आधा अरब डॉलर है। परिणामों को सुधारने के लिए, प्रबंधकों और शीर्ष व्यापारियों ने दैनिक कोचिंग सत्रों की पेशकश की कि कैसे और अधिक लगातार और लाभप्रद व्यापार करें। 2001 में, हम शिक्षा प्रदान करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित कर दिया। आज हमारे पास 200,000 से अधिक निवेशकों का समुदाय है जो पेशेवर व्यापारियों के कौशल और विश्वास के साथ व्यापार करने के लिए सीखा है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी - इरविन उदाहरण: जीवन में कुछ समय होते हैं जब भोजन बहुत ही कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज, मछलियों के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ायी और प्रत्येक काटने को पूरा किया। येल्प ऐप में केवल उपलब्ध है। ये अंगूठे येल्प मोबाइल ऐप स्पेशलिटी का उपयोग करके एक समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हों ऑनलाइन ट्रेडिंग में आपका स्वागत है अकादमी इरविन यह स्थान ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के लिए बहुत पहले वित्तीय शिक्षा केंद्र है। पिछले 10 वर्षों में हमने हजारों हर रोज़ निवेशकों को मदद की है ताकि पेशेवरों की क्षमता और विश्वास के साथ व्यापार करने के लिए आवश्यक कौशल सीख सकें। 1 99 7 में स्थापित। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी की जड़ों को 1 99 7 में वापस देखा जा सकता है, जैसा कि यू.एस. में सबसे बड़ा व्यापारिक फर्श है, जिसमें रोजाना लेनदेन में 180 व्यापारियों का औसत आधा अरब डॉलर है। परिणामों को सुधारने के लिए, प्रबंधकों और शीर्ष व्यापारियों ने दैनिक कोचिंग सत्रों की पेशकश की कि कैसे और अधिक लगातार और लाभप्रद व्यापार करें। 2001 में, हम शिक्षा प्रदान करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित कर दिया। आज हमारे पास 200,000 से अधिक निवेशकों का समुदाय है जो पेशेवर व्यापारियों के कौशल और विश्वास के साथ व्यापार करने के लिए सीखा है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी - इरविन व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी पाठ्यक्रम - ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी - एक्स्ट्रा लार्ज कोर्स के लिए 3 महीने के लिए खुदरा मूल्य - 11, 500 लेकिन आपके पास इन पाठ्यक्रमों के सभी रिकॉर्ड केवल 89 विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए प्राप्त करने का एक अनूठा अवसर है विदेशी मुद्रा बाजार ( विदेशी मुद्रा या एफएक्स के रूप में भी जाना जाता है) वित्तीय दुनिया में सबसे रोमांचक, तेज गति वाले बाजारों में से एक है। हालांकि ऐतिहासिक रूप से, विदेशी मुद्रा, बड़े संस्थानों, केंद्रीय बैंकों और उच्च संपत्ति वाले व्यक्तियों का डोमेन रहा है, इंटरनेट की वृद्धि ने औसत व्यक्ति को व्यापारिक मुद्राओं से जुड़ने और लाभ प्राप्त करने की अनुमति दी है। ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी सभी स्तरों के व्यापारियों के लिए फॉरेक्स ट्रेडिंग वर्कशॉप और साथ ही सप्ताह के अंत तक पाठ्यक्रम प्रदान करता है। नवीनतम उपकरण और सॉफ्टवेयर का उपयोग करके मुद्रा बाजार का व्यापार करना सीखें, और पेशेवरों से सावधानीपूर्वक प्रशिक्षण के आधार पर पूर्वानुमान बनाएं। विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार के बारे में विदेशी मुद्रा बाजार आभासी स्थान है जहां वैश्विक मुद्राओं का कारोबार होता है। यद्यपि कुल मात्रा ईबैब्स और प्रवाह, अंतर्राष्ट्रीय सेटलमेंट के लिए बैंक ने बताया कि विदेशी मुद्रा बाजार प्रति दिन 4.9 ट्रिलियन यूएस से अधिक का कारोबार करता है। इससे यह सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक बाजार बनाता है, अनिवार्य रूप से शेयर बाजार में बौना। मुद्रा व्यापार व्यापार मुद्राओं क्या है वैश्विक अर्थव्यवस्था में मामूली बदलावों के आधार पर भविष्यवाणियां बनाने और तदनुसार खरीदने और बेचने का कार्य। दो मुद्राओं के बीच विनिमय दर वह दर है जिस पर एक मुद्रा दूसरे के लिए विमर्श करती है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मुद्राओं और देशों जैसे देशों का विश्लेषण करने के लिए उपलब्ध डेटा का उपयोग करते हैं, जिससे मुद्राओं का सही मूल्य जानने के लिए आर्थिक पूर्वानुमान का उपयोग किया जाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लाभ शेयरों के विपरीत, विदेशी मुद्रा व्यापार कम है, यदि कोई हो, कमीशन और शुल्क। फिर भी, नए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सलाह दी जाती है कि नुकसान को कम करने के लिए एक रूढ़िवादी दृष्टिकोण और स्टॉप-लॉस जैसे ऑर्डर का इस्तेमाल करें। उच्च लीवरेज, जिसे समझदारी से लागू किया जाना चाहिए, व्यापारियों को अन्य बाजारों के लिए आवश्यक से कहीं कम पूंजी वाले नाटकीय परिणाम प्राप्त करने का अवसर प्रदान करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए प्रशिक्षण और रणनीति की आवश्यकता होती है, लेकिन कम जोखिम वाले प्रयासों की तलाश करने वाले व्यक्तियों के लिए एक लाभदायक क्षेत्र हो सकता है ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखें, हम आपके कौशल के स्तर पर आधारित कई पाठ्यक्रमों में विदेशी मुद्रा व्यापारिक अनुभव को तोड़ देते हैं। हम नए व्यापारी के लिए मुद्रा व्यापार की बुनियादी बातों को स्थापित करने में मदद कर सकते हैं, या अधिक अनुभवी निवेशक के साथ उन्नत सिद्धांतों को रीफ्रेश कर सकते हैं। अपने खुद के कार्यक्रमों के साथ बाजार में दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन का समय लगता है। हमारे विशेषज्ञ शिक्षक लाइव स्ट्रीमिंग डेटा और विश्लेषण के आधार पर अपनी खुद की विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को लागू करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। यह एचडी में पूरा वेबिनार रिकॉर्ड है, आप कैसे कोर्स प्राप्त करना चाहते हैं: पाठ्यक्रम के रिकॉर्डिंग के साथ डीवीडी डिस्क या एक लिंक जहां आप लगभग 48 जीबी का कोर्स डाउनलोड कर सकते हैं। एक्सएलटी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम एक बहुत ही संरचित वातावरण में दो प्रकार के सत्रों का मिश्रण करता है। पाठ सत्र लगभग 40 पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम बनाते हैं। प्रत्येक पाठ एक विशिष्ट अवधारणा को सिखाने पर केंद्रित है जो आपके व्यापारिक शिक्षा को जारी रखता है। व्यापार और विश्लेषण सत्र शेष 60 पाठ्यक्रम पाठ्यक्रमों को बनाते हैं और आपके द्वारा लाइव मार्केट स्थितियों में प्राप्त ज्ञान को लागू करते हैं। व्यापार और विश्लेषण सत्रों को सक्रिय बाज़ार के समय के दौरान आयोजित किया जाता है, जो एक बहुत ही उद्देश्य नियम-आधारित रणनीति का उपयोग करके वास्तविक व्यापारिक अवसरों की पहचान करने के उद्देश्य से किया जाता है। दो-दो सत्रों को 12-सप्ताह की अवधि के दौरान वितरित किया जाता है, प्रत्येक सत्र की लंबाई लगभग 2 घंटे तक चली जाती है। पाठ सत्र हर 12-हफ़्तों को दोहराते हैं, ठोस शिक्षा सुदृढीकरण प्रदान करते हैं। प्रत्येक ट्रेडिंग एंड एनालिसिस सत्र अनोखा है क्योंकि प्रशिक्षक और छात्र एक साथ मिलकर बाजार की स्थितियों पर लगातार और गतिशील रूप से प्रतिक्रिया देते हैं। सप्ताह 1: प्रमुख बाजार की पहचान करना अंक मुहैया कराने की आपूर्ति और मांग का परिचय सप्ताह 2: रुझान, एकाधिक समय फ़्रेम विश्लेषण और आपूर्ति डैमांड वक्र सप्ताह 3 को समझना: जोखिम और व्यापार प्रबंधन और लाभ सप्ताह के लिए लक्ष्य निर्धारित करना 4: बाधाओं को बढ़ाने, सहसंबंध और विदेशी मुद्रा बुनियादी बातों सप्ताह 5: मूविंग एवरेज और सीसीआई सप्ताह 6 के इस्तेमाल को समझना: संगम और आगे की बाधाएं व्यापार सप्ताह 7 तक बढ़ाना: एक व्यापार योजना तैयार करना और प्रदर्शन सप्ताह के लिए जर्नल 8: एफएक्स फ्यूचर्स का परिचय सप्ताह 9: अभ्यास निष्पादन और व्यापार में एफएक्स फ्यूचर्स प्रबंधन सप्ताह 10: गेस्ट स्पीकर या साइकोलॉजी स्पेशल सप्ताह 11: टीचर टीच-बैक सत्र सप्ताह 12: गति, शक्ति और कमजोरी और उन्नत इन्ट्राडाई ट्रेड मैनेजमेंट XLT 8211 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स का नाम पहचानना उत्पाद: एक्सएलटी 8211 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स बाजार मूल्य: 625 महीने लेखक : एक्सएलटी आकार: 46.4 जीबी वेबसाइट बिक्री tradingacademyeducationxlt-forex-trading. aspx यह उन्नत पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापारी में असली दुनिया मुद्रा व्यापार में सीखा सिद्धांत बदल देता है। आप लाइव मार्केट स्थितियों में विदेशी मुद्रा व्यापारों की पहचान, निष्पादन और प्रबंधन करने के लिए विशेषज्ञ ट्रेडरविनर के साथ निरीक्षण करेंगे और उनके साथ इंटरैक्ट करेंगे। अपनी मुद्रा की जोड़ी चुनें तो वैश्विक बाजार में निर्देशित लेनदेन करें। विश्लेषणात्मक कौशल-निर्माण और व्यावहारिक अनुप्रयोग का अद्वितीय संयोजन छात्रों को प्रतिस्पर्धी बढ़त देता है जो विदेशी मुद्रा व्यापार क्षेत्र में सफलता के लिए आवश्यक है। एक्सएलटी विदेशी मुद्रा व्यापार व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी पाठ्यक्रम में सिखाया सबक पर बनाता है और आपको व्यापारिक मुद्राओं में जोखिम का प्रबंधन करने के लिए ज्ञान और कौशल प्रदान करता है। यह इंटरैक्टिव कोर्स शक्तिशाली प्रोफेशनल फॉरेक्स कोर्स की जानकारी और सिद्धांत को वास्तविक दुनिया मुद्रा व्यापार में परिवर्तित करता है। एक्सएलटी विदेशी मुद्रा व्यापार एक जीवंत बाज़ार वातावरण में व्यावहारिक अनुप्रयोग सत्रों के साथ महत्वपूर्ण कौशल निर्माण सत्र को जोड़ता है। कुशल-निर्माण सत्र उन्नत पाठ प्रदान करते हैं जो आपको उच्च प्रतिस्पर्धी मुद्रा व्यापारिक क्षेत्र में सफलता के लिए आवश्यक महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धा में बढ़त देते हैं। उद्देश्य बाजार की जानकारी पर केंद्रित एक प्रभावी नियम-आधारित रणनीति बनाने के लिए आपको आवश्यक ज्ञान प्राप्त होगा। लाइव मार्केट में संचालित करने के लिए नियमों का एक ठोस सेट का उपयोग करना सीखने से आपको व्यापार के अवसरों की आकस्मिक रूप से पहचान करने और सफल व्यापार के लिए आवश्यक परिशुद्धता के साथ निष्पादित करने की क्षमता मिलती है। कार्यक्रम, लाइव एक्सचेंज में दुनिया के भीतर कम जोखिम, उच्च संभावना, और उच्च इनाम व्यापार के अवसरों के सभी पहलुओं पर लगातार ध्यान देने के साथ लाइव मार्केट वातावरण में एफएक्स व्यापार के सभी पहलुओं से निपटने के लिए बनाया गया है। यह पाठ्यक्रम स्विंग और इंट्रेडय दोनों व्यापारों पर केंद्रित है, छात्रों को कैसे दिखाता है कि कैसे अपने व्यापार को व्यवस्थित तरीके से योजनाबद्ध करने और 8220 सेक्टर में अपने आदेशों को अग्रिम रूप दे और 8221 शैली को भूल जाए, जबकि इंटरैडेय ट्रेडिंग तकनीकों के लिए एफएक्स फ्यूचर्स मार्केट में कई संभावनाओं का भी ब्यौरा और विश्लेषण किया जा रहा है। छात्र एक व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी की मानसिकता सीखेंगे और बाजार के माध्यम से अपने स्वयं के उद्देश्य विश्लेषणात्मक शैली और उनके प्रदर्शन में स्थिरता के विकास में विश्वास हासिल करने के लिए मार्गदर्शन करेंगे। एक XLT विदेशी मुद्रा व्यापार के छात्र के रूप में, आप एक विशेषज्ञ व्यापारी व्यापारी के साथ इंटरैक्ट करेंगे और वास्तविक व्यापार बाजार परिस्थितियों में व्यापारिक अवसरों की पहचान, निष्पादित और प्रबंधित करने के लिए पाठ्यक्रम में पढ़ाए गए व्यापारिक औजारों का उपयोग करेंगे। सफल स्व निर्देशित विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने की प्रक्रिया में निरंतर शिक्षा जारी रखना एक महत्वपूर्ण कदम है। दर्शक यह इंटरैक्टिव, लाइव मार्केट पर्यावरण कोर्स सभी अनुभव स्तर, सभी व्यक्तित्व प्रकार, सभी व्यापारिक शैलियों के छात्रों के लिए है, जो मुद्रा बाजार में आय और धन पैदा करने के बारे में गंभीर हैं। पाठ्यक्रम नए विदेशी मुद्रा व्यापारी की सीखने की अवस्था को कम करने और अनुभवी बाजार सट्टेबाजों के कौशल को तेज करने के लिए बनाया गया है। प्रोग्राम प्रारूप कोर्स लाइव, इंटरेक्टिव आभासी ऑनलाइन कक्षा का उपयोग करके, इष्टतम सीखने के लिए एक वातावरण प्रदान करता है 3 महीने की सदस्यता में लगभग 42 सत्र (औसत सत्र 14 सत्रों) सत्र लगभग 2 घंटे की लंबाई लगभग 35 सत्रों में कौशल-निर्माण के सबक प्रदान करेंगे जो व्यापार की सभी शैलियों पर लागू होंगे सत्र के लगभग 65 सत्रों ने सीखे सबक पर लागू होगा, और लाइव बाजारों में व्यापार और विश्लेषण पर ध्यान केंद्रित किया होगा। विशिष्ट व्यापार और विश्लेषण सत्रों को अंतरार्पण व्यापार के लिए समर्पित किया जाएगा विशिष्ट व्यापार और विश्लेषण सत्र स्विंग ट्रेडिंग के लिए समर्पित होंगे, इंटरैक्टिव वर्चुअल क्लासरूम ऑनलाइन, इष्टतम सीखने के लिए एक वातावरण प्रदान करना एक ऐसे वातावरण में भाग लेने वाले छात्रों का एक समुदाय जहां टीम वर्क और समर्थन को बढ़ावा दिया जाता है और इस कोर्स को पूरा करने के उद्देश्य से सीखना उद्देश्य आपको निम्न अवधारणाओं सहित मास्टर: उन्नत मूल्य कार्रवाई समर्थन और प्रतिरोध मात्रा का उन्नत उपयोग गतिशील 8220real का समय 8221 रुझान विश्लेषण बाधाओं के बढ़ने और सहसंबंध अंतरदाय व्यापार प्रबंधन गहराई जोखिम प्रबंधन योजना में अतिरिक्त व्यापारिक उपकरणों के आवेदन निर्णय लेने में वृद्धि करना बाजार में कम जोखिम वाले इनाम के अवसरों को लगातार पहचानने में सक्षम होना पूर्ण करें और एक सरल नियम-आधारित रणनीति के आधार पर अपनी निजी व्यापार योजना को लागू करें बाज़ारों की स्पष्ट जानकारी प्राप्त करें, और समय सीमाएं जो आपके व्यापार को बेहतर ढंग से फिट करती हैं pers नैतिकता, जीवन शैली और जोखिम सहिष्णुता संबंधित पोस्ट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स: काम के चतुर कठोर साबित परिणाम नहीं वैज्ञानिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स मुद्रा मीटर वी 5 इनप्रोड्रेडट्रेडिंग ट्रेडिंग कोर्स की मूल बातें चैनल वेबरिप कोरी हॉलिडे 8211 विदेशी मुद्रा के साथ प्रारंभ करना: आज अपना पहला 200 आज का जॉन बनाओ एल। व्यक्ति ट्रेडिंग कोर्स श्रेणियाँ के माध्यम से विदेशी मुद्रा सम्बन्धित संबंधित पोस्ट

No comments:

Post a Comment